Home उत्तर प्रदेश यूपी: लड़की का हुआ अपहरण उसके बाद आरोपी की मां को नंगा घुमाया

यूपी: लड़की का हुआ अपहरण उसके बाद आरोपी की मां को नंगा घुमाया

2 second read
0
411

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

रामपुर: यूपी के रामपुर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। जहां पहले एक किशोरी का अपहरण हुआ उसके बाद किशोरी के अपहरण से गुस्साएं परिजनों ने आरोपी की मां को निशाना बना दिया। जिसके बाद क्षेत्र में हंगामा मच गया।  हंगामे की वजह आरोपी की मां के साथ हुआ व्यवहार था। दरअसल, आरोप है कि अपहरणकर्ता की मां को सरेआम निर्वस्त्र किया गया और सड़क पर घुमाया गया। लेकिन क्षेत्रीय पुलिस इस प्रकार की घटना के होने से साफ इंकार करती नजर आयी। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बता दें कि यह पूरी घटना मिलक क्षेत्र  की है जहां कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक ग्रामीण की बेटी को गांव का एक युवक बहला- फुसलाकर अगवा करके ले गया। जब परिजनों ने किशोरी की खोजबीन की तो उसका कोई पता नहीं लग पाया । जिसके बाद परिजनों नें आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। किशोरी को अगवा करने का मामला ऐसा तूल पकड़ता नजर आया की सारी सीमाएं लांघता दिखा। जिसके बाद गुस्साए किशोरी के परिजनों ने आरोपी युवक के घर पर धावा बोल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धावा बोलने पर हंगामा खड़ा हो गया। हंगामे और धावे के बीच दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि किशोरी के परिजनों ने युवक और उसके घरवालों के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ डाले। तो वहीं  क्षेत्र के आस-पास के लोगों का आरोप है कि महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया गया, लेकिन पुलिस इससे बात से साफ इंकार कर रही है। मारपीट में घायल महिला को तुरंत जिला अस्पता ले जाया गया ।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से आई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। किशोरी के अपहरण में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। महिला के साथ मारपीट करने और उसके कपड़े फाड़ने के आरोप में भी दो महिलाओं सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने की बात गलत है। पीड़ित महिला ने भी इस तरह का बयान नहीं दिया है। गांव के लोगों ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.