Home Breaking News पिता को रेस्तरां ले गई महिला, फिर शराब पिलाने के बाद मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

पिता को रेस्तरां ले गई महिला, फिर शराब पिलाने के बाद मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

1 second read
0
7

रिपोर्ट – माया सिंह

कोलकात्ता: पश्चिम बंगाल के कोलकात्ता से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है । यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया । बताया जा रहा है कि पूरा मामला एक सीसीटीवी में कैद हो गया है । मौके पर पुलिस पहुंचकर युवती को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई है । आइए जानते है कि आखिर युवती ने सफाई के तौर पर क्या वजह बताया है ।

जानकारी के मुताबिक युवती 22 साल की है और इस घटना का अंजाम युवती ने पूरे योजना के साथ एक नदी के किनारे दिया है । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती अपने पिता के साथ रविवार रात में एक रेस्टोरेन्ट गई थी जहां पिता को मनपसंद भरपेट खाना खिलाया और शराब भी पिलाई । जब पिता नशे में धुत हो गया तब वे स्ट्रैड रोड पर टहलने निकल गये ।

युवती ने खुद पुलिस को बताया कि हुगली नदी के किनारे जब पिता बेंच पर नशे की हालात में गहरी नींद में सो गये तब उसने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर कथित तौर पर आग लगा दी ।

अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद से पिता ने लगातार उसका उत्पीड़न (Physically tortured) करना शुरू कर दिया था, लेकिन महिला की शादी के बाद ये सब बंद हो गया. महिला की शादी टूटने के बाद जब वह वापस घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया.’

पुलिस फिलहाल महिला की ओर से लगाए गए सभी आरोपों की जांच कर रही है. पिता की हत्या की आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया है.

Load More In Breaking News
Comments are closed.