1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 15 साल बाद आदित्य नारायण ने छोड़ी होस्टिंग, कही ये बात, पढ़ें

15 साल बाद आदित्य नारायण ने छोड़ी होस्टिंग, कही ये बात, पढ़ें

सिंगर आदित्य नारायण ने अब शो शो ‘सा रे गा मा पा’ को होस्ट न करने का ऐलान किया है। बता दें आदित्य ने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बात की घोषणा कर दी कि वे अब इस शो को क्विट कर रहे हैं। वह काफी समय से शो का हिस्सा थे, ऐसे में उनके इस फैसले ने फैंस को मायूस कर दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता नारायण  के घर नया मेहमान आ चुका है। जी हां, आदित्य नारायण ने खुद इस खुशखबरी को अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। सिंगर ने अपनी और अपनी पत्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से शेयर की है जिसमें कैप्शन में आदित्य ने लिखा है- ‘श्वेता और मैं आप लोगों को बताते हुए बहुत अच्छा फील कर रहे हैं, हम आपसे अपनी खुशी शेयर करना चाहते हैं कि हमें ईश्वर ने 24 फरवरी 2022 को बेटी दे

आप सभी को बता दें कि आदित्य नारायण ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। जी हाँ और उनका सबसे यादगार किरदार है सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है जहां आदित्य नारायण, सलमान खान के बेटे के किरदार में दिखाई दिए थे। फिलहाल वह केवल गाने में अपना करियर बनाने के लिए उत्सुक हैं।

आदित्य का जन्म 6 अगस्त 1987 को वाराणसी उत्तर प्रदेश में हुआ था। उनके पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक उदित नारायण हैं। उनकी माँ का नाम दीपा नारायण है। उनका पूरा परिवार संगीत से तालुकात रखता है। उनके दादा हरी कृष्ण झा और दादी भुवनेश्वरी झा भी अपने जमाने में गातीं थीं।

उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट गायक के तौर करीबन 100 गानें गाए जिसके लिए बेस्ट चाइल्ड सिंगर के अवार्ड से भी नवाजा गया। उन्हें बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म शापित से की थी। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने इस फिल्म में गायकी के हुनर का भी इस्तेमाल किया था। उन्होंने इस फिल्म के टाइटल ट्रैक सिंग में अपनी आवाज दी थी।

वही, सिंगर आदित्य नारायण ने अब शो शो ‘सा रे गा मा पा’ को होस्ट न करने का ऐलान किया है। बता दें आदित्य ने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बात की घोषणा कर दी कि वे अब इस शो को क्विट कर रहे हैं। वह काफी समय से शो का हिस्सा थे, ऐसे में उनके इस फैसले ने फैंस को मायूस कर दिया है।

सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए कहा, आदित्य नारायण ने शो से जुड़ी कई यादगार पलों को साझा किया। उन्होंने शो में बिताए अपने काफी पलों की तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि बहुत भारी मन से मुझे कहना पड़ रहै है कि मैं अब शो को अलविदा कह रहा हूं, जिसने मुझे पहचान और शोहरत दी। शो का नाम सा रे गा मा पा है। 18 साल के टीनएजर के रूप में शो से जुड़ा और अब मैं जवान हूं, मेरी एक खूबसूरत पत्नी और एक बेटी है। 15 साल, 9 सीजन और 350 एपिसोड्स हो चुके हैं। समय वाकई में तेजी से निकल जाता है।

आदित्य ने शो से जुड़े सभी लोगो का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि मेरे सोल ब्रोदर नीरज का शुक्रिया। आदित्य ने विशाल ददलानी, शान, नेहा कक्कड़, बप्पी लहिरी, सोनू निगम, साजिद वाजिद, अल्का यागिनी, हिमेश रेशमिया, प्रीतम और मिका सिंह समेत कई सितारों का भी शुक्रिया अदा किया। ये सभी सितारे शो से कभी ना कभी जुड़े रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...