1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने बेहद क्यूट अंदाज में क्रिसमस डे किया विश, देखिए वीडियो

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने बेहद क्यूट अंदाज में क्रिसमस डे किया विश, देखिए वीडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रीति जिंटा  भले ही भारत से दूर अपने पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैन्स संग जुड़ी रहती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं सभी फेस्टिवल को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए फैन्स के बीच वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। प्रीति जिंटा ने क्रिसमस के मौके पर भी अपने फैन्स को बेहद क्यूट अंदाज में विश करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसपर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा ने प्यारे से मैसेज के साथ वीडियो शेयर किया है। प्रीति ने लिखा, “सभी को Merry क्रिसमस, विश्वास नहीं हो रहा है यह साल अब खत्म हो रहा है। यह बुरा समय बस खत्म हो जाए। बस यह कामना है कि यह साल पॉजिटिव हो और हर तरफ खुशियां फैले। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। आप सभी को ढेर सारा प्यार।

प्रीति जिंटा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म भईया जी सुपरहिट में सनी देओल संग दिखाई दी थीं। प्रीति जिंटा  ने फिल्म ‘दिल से’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...