Home Breaking News अभिनेत्री लारा दत्ता ने शादी की 10वीं सालगिरह खास अंदाज से मनाई, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचा कहर

अभिनेत्री लारा दत्ता ने शादी की 10वीं सालगिरह खास अंदाज से मनाई, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचा कहर

22 second read
0
13

नई दिल्ली: लारा दत्ता और पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने शुक्रवार को अपनी शादी की 10 वीं सालगिरह मनाई – पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अपने पति के लिए अतिरिक्त खास बना दिया क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल खोलकर पोस्ट किया। “एक दशक हो गया,” लारा दत्ता ने लिखा और अपने साथी को हर स्थिति में वापस लाने के लिए हर चीज में बड़े पैमाने पर चिल्लाया। “उतार-चढ़ाव और इंस और बाहरी और दौर और आस-पास के माध्यम से, मैं आपको बेबे मिला! और मुझे पता है कि आप मुझे मिल गए! अगले दशक और उससे आगे,” लारा ने एक वीडियो को कैप्शन दिया, जो लारा दत्ता और महेश भूपति का उत्सव है। वर्षों के माध्यम से प्रेम कहानी। लारा दत्ता द्वारा साझा किए गए असेंबल में अमूल्य थ्रोबैक यादें हैं, जिसमें उनकी शादी की झलकियाँ और उनकी बेटी सायरा की मनमोहक तस्वीरें शामिल हैं।


इससे पहले जनवरी में, देश के कुछ हिस्सों में सिनेमाघरों के खुलने के बाद, लारा दत्ता और महेश भूपति फिल्मों में वापस जाने के लिए खुश थे। एक थिएटर में अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, उनके बीच में एक खाली सीट के साथ बैठे, लारा ने लिखा: “वापस हम कहाँ हैं! सिनेमा पर वापस जाएँ। पीवीआर सिनेमाज द्वारा लिया गया अत्यधिक ध्यान यह सुनिश्चित करने के लिए कि अनुभव सुरक्षित और सुखद है! अद्भुत अनुभव!” वापस होना।”

लारा दत्ता को 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था, इसके ठीक तीन साल बाद उन्होंने 2003 की फिल्म अंदाज़ से बॉलीवुड में कदम रखा। वह भागम भाग, काल, पार्टनर, चलो दिल्ली और डॉन सीरीज़ जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाती हैं। आखिरी बार वेलकम टू न्यूयॉर्क में नजर आईं लारा दत्ता 28 मई को रिलीज होने वाली आगामी फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी के साथ सह-कलाकार हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.