Home मनोरंजन एक्ट्रेस कंगना ने जया बच्चन पर किया पलटवार, कहा- उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें खाते हैं..

एक्ट्रेस कंगना ने जया बच्चन पर किया पलटवार, कहा- उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें खाते हैं..

2 min read
0
3

कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर खासी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अब अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुट गई हैं।

इसकी बानगी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिखाई। वीडियो में कंगना रनौत एक्शन की प्रैक्टिएस करती नजर आ रही हैं। कंगना रनौत ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वो अपने आने वाली फिल्में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारी कर रही हैं।

वीडियो की खास बात है उसका कैप्शन। कंगना रनौत  ने इसके माध्यम से बिना नाम लिए जया बच्चन के थाली वाले बयान पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंड्ल्स पर वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: ‘मैंने अपनी आने वाली फिल्मों ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए एक्शन ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है।

इन फिल्मों में मैं क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभा रही हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है।

कंगना रनौत ने इस तरह जया बच्चन  के उस बयान पर एक बार फिर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें खाते हैं। कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.