1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस हिना खान मास्क लगाना गई भूल, इंस्टा पर वीडियो वायरल

एक्ट्रेस हिना खान मास्क लगाना गई भूल, इंस्टा पर वीडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान इंडस्‍ट्री की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो लोगों के‍ दिलों में बस गई हैं। वह अपनी एक्‍टिंग के साथ साथ बोल्ड तसवीरों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका स्टाइल सबसे अलग और हटकर होता है।

हिना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। अब उनकी कुछ जबरदस्त तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें तूफानी सीनियर का ग्‍लैमरस अंदाज देखने लायक है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पार्टी के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। वीडियो में व्हाइट टॉप और ब्लू कलर की स्कर्ट में हिना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस हिना खान वीडियो में बेहद ही मजे से चलती नजर आ रही हैं। हालांकि, जैसे ही उन्हें यह याद आता है कि वह मास्क लगाना भूल गई हैं, तो वह अपने गले और स्कर्ट में दबे मास्क को निकालकर चेहरे पर लगा लेती हैं। हिना खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले हिना खान पिंक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने अलग-अलग पोज देती नजर आई थीं। दरअसल, उन्होंने ये खूबसूरत ड्रेस स्टार परिवार न्यू ईयर स्पेशल पर पहनी है। पिंक ड्रेस के साथ उन्होंने इसी शेड की लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

हिना खान की लेटेस्ट तसवीरों में उनकी अदा देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे। वैसे तो उनका हर अंदाज देखने लायक होता है, लेकिन इसमें वो कुछ ज्यादा ही हसीन लग रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...