1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस हिना खान ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, तस्वीरें जमकर हुई वायरल

एक्ट्रेस हिना खान ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, तस्वीरें जमकर हुई वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान का हर लुक कमाल का होता है। इस साल हिना ने अपने कई लुक्स से फैंस को चौंकाया तो कुछ तसवीरों में वो बेहद बोल्ड नजर आई।

तूफानी सीनियर बनकर बिग बॉस 14 में जब हिना ने इंट्री ली तो उनके चाहने वाले उनकी अदाओं पर फिदा हो गए। वहीं, नागिन एक्ट्रेस ने मालदीव में बोल्ड फोटोशूट कराया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं।

हिना खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटो को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। हिना खान की इन फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

हिना खान फोटो में ग्रीन और ब्लैक आउटफिट में बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका स्वैग वाकई कमाल का लग रहा है। फोटो में हिना खान ने व्हाइट हैट लगाई है, जो उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रही है।

हिना खान की हर तस्वीरों में उनका पोज और अंदाज काबिल-ए-तारीफ है। बता दें कि हिना खान कुछ ही दिनों पहले मालदीव घूमने गई थीं। उन्होंने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किये थे, जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...