Home मनोरंजन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखने का किया फैसला? पढ़ें

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखने का किया फैसला? पढ़ें

0 second read
0
5

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने आने वाले बच्चो को लेकर कहा है कि हमने उसे सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है। इसी महीने बच्चे को जन्म देने जा रहीं एक्ट्रेस ने कहा कि हमने इस बारे में काफी सोचा है।

निश्चित तौर पर हम नहीं चाहते कि बच्चा हमेशा लोगों की नजर में बना रहे। हम उसे सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं।

अनुष्का ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह और विराट दोनों ने ही अपने बच्चे को मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है। वह नहीं चाहते हैं कि उनका बच्चा शैतान हो।

अनुष्का ने बच्चे की परवरिश किस तरह से करेंगी इस बारे में बताया कि जिंदगी को अप्रोच करने की लोगों की कई समानताएं होती हैं। तो मुझे लगता है यह हमारे लिए काम करेंगी। मैं मां बनने से पहले से ही इस बारे में सोचती आई हूं।

मैं एक प्रोग्रेसिव परिवार से आई हूं जहां घर में बच्चों को ढेर सारा प्यार मिलने के साथ लोगों की इज्जत करना सिखाया जाता है। आपको बच्चों के लिए खुद ये स्ट्रक्चर बनाना होता है। हम बच्चे को शैतान नहीं बनाना चाहते हैं।

अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को जिस तरह से मीडिया अटेंशन मिल रहा है, उससे तय है कि उनके बच्चे के साथ भी ऐसा होगा। हाल ही में सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर ने पोते तैमूर को मिल रहे मीडिया अटेंशन को लेकर कहा था कि उन्हें चिंता होती है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि विराट कोहली और अनुष्का के बच्चे के जन्म के बाद शायद मीडिया तैमूर को अकेला छोड़ देगा।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.