1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बने नाना-नानी, घर में आए दो नन्हे मेहमान, यूं आया नानी का रिएक्शन

एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बने नाना-नानी, घर में आए दो नन्हे मेहमान, यूं आया नानी का रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी नाना-नानी बन गए हैं। दोनों की बेटी अहाना देओल ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। हेमा मालिनी की खुशी का ठिकाना नहीं है। हाल ही में हेमा मालिनी ने ट्वीट कर बेटी अहाना को बधाई दी है।

हेमा मालिनी ने लिखा, “बेटी अहाना और वैभव के घर नन्हे मेहमान आए हैं, जिसकी जानकारी देते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। दो बेटियां घर आई हैं।” बता दें कि अहाना और वैभव ने दोनों बेटियों का नाम, आदिया और अस्त्रिया रखा है। 26 नवंबर को दोनों का जन्म हुआ।

बता दें कि अहाना और वैभव वोहरा की शादी साल 2014 में 2 फरवरी को हुई थी। जून 2015 में दोनों के बेटे का जन्म हुआ था, जिसका नाम दारियन वोहरा रखा था। मालूम हो कि ईशा की तरह अहाना भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अहाना ने फिल्म गुजारिश के लिए संजय लीला भंसाली को असिस्ट किया था। फिल्म में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में थे। बताते चलें कि पिछले साल जून में ईशा देओल ने एक बेटी को जन्‍म‍ दिया था।

उन्होंने बेटा का नाम मिराया रखा है। मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देओले ने बताया था कि, दोनों बेटियों के नाम का कनेक्‍शन भगवान कृष्‍ण से है। उन्‍होंने कहा कि जब श्रीकृष्‍ण राधा की पूजा करते हैं तो इसे राध्‍या कहा जाता है जबकि मिराया श्रीकृष्‍ण की भक्‍त हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...