1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर शाहिद कपूर ने क्यों करण जौहर के साथ काम करने से किया माना, पढ़ें पूरा मामला

एक्टर शाहिद कपूर ने क्यों करण जौहर के साथ काम करने से किया माना, पढ़ें पूरा मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाले हैं। इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है।

हालांकि, अब खबर आई है कि शाहिद ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मेकर्स और शाहिद के बीच विवाद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर शाहिद और मेकर्स के बीच कुछ मतभेद हो गए थे। जिसके बाद अभिनेता ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद शाहिद अपने अगले प्रोजेक्ट्स काफी सोच-समझकर चुन रहे हैं। इसके अलावा शूटिंग डेट्स में भी वह काफी आनाकानी कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद के बर्ताव को देखते हुए करण जौहर अपनी इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं कर पाए हैं। अब देखना यह है शाहिद के फिल्म से खुद को अलग करने के बाद शशांक और करण उन्हें मनाते हैं या फिर फिल्म के लिए नए अभिनेता की तलाश शुरू की जाएगी। कहा जा रहा है कि शाहिद ने इस फिल्म के लिए जो डेट्स निकाली थीं, वह उन्होंने अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए रख दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...