Home Breaking News एक्टर नरेश कनोडिया की कोरोना से हुआ मौत, पीएम ने जताया दुख

एक्टर नरेश कनोडिया की कोरोना से हुआ मौत, पीएम ने जताया दुख

3 second read
0
4

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह 77 साल के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था।

इस बात की जानकारी अस्पताल के एक अधिकारी ने दी। उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।

अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि नरेश कानोडिया को 20 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वह गंभीर स्थिति में थे और उनकी बाईपास सर्जरी की गई थी।

उनके निधन के दो दिन बाद उनके बड़े भाई और गुजराती गायक महेश कनोडिया का लंबी बीमारी के बाद गांधीनगर में उनके आवास पर निधन हो गया।

गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार कनोडिया ने अपने करियर में कई दशकों में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया था। बाद में वह राजनीति में शामिल हो गए और 2002 से 2007 के बीच भाजपा के विधायक चुने गए।

नरेश कनोडिया के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है. उन्होंने लिखा, ‘महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला।

एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।’

Load More In Breaking News
Comments are closed.