Home Breaking News अभिनेता इरफान खान की पत्नी पति को याद कर हुई भावुक, कही ये बात, पढ़ें

अभिनेता इरफान खान की पत्नी पति को याद कर हुई भावुक, कही ये बात, पढ़ें

0 second read
0
7

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी और लेखक सुतापा सिकदर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए एक पोस्ट में इरफान को याद किया। उन्होंने कहा कि उन्हें 2020 को सबसे बुरे वर्ष के रूप में लेबल करना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि ‘तुम फिर भी वहां थे।’ ऐसा उन्होंने इरफान के लिखा। साथ उन्होंने उनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसा बीमारी से दो साल की लड़ने के बाद 29 अप्रैल, 2020 को इरफान की मौत हो गई थी। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इरफान अपनी कलाकारी से सबका दिल जीत लेने वाले कलाकारों में से एक थे।

सुतापा फेसबुक पर लिखती हैं, ” मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है कि मैं 2020 को सबसे बुरा साल कहूं, क्योंकि ‘तुम’ तब भी उस साल मेरे साथ थे। पिछले साल इस दिन तुम मेरे बगल में बैठे बागवानी कर रहे थे। मुझे नहीं पता इरफान मैं कैसे 2020 को अलविदा करके 2021 का वेलकम करूं।”

बाबिल ने भी इरफान को याद किया। इंस्टाग्राम पर अपनी मां सुतापा के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, बाबिल ने लिखा कि वे इरफान के मार्गदर्शन के साथ नए साल में प्रवेश कर रहे हैं। बाबिल और अयान इरफान के दो बेटे हैं।

इस मौके पर फैन्स ने सुतापा और बाबिल को अपनी तरफ से खूब प्यार भेजा और कहा कि हम सब आपके साथ खड़े हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए दोनों को सांत्वना दी और इरफान के चले जाने के दुख से दोनों को बाहर निकालने की कोशिश की।

Load More In Breaking News
Comments are closed.