1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर ने की आत्महत्या या मौत की साजिश: अक्षय की मौत पर उठे सवाल, परिवार ने FIR कराई दर्ज

एक्टर ने की आत्महत्या या मौत की साजिश: अक्षय की मौत पर उठे सवाल, परिवार ने FIR कराई दर्ज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शहर के नवोदित फिल्म अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मौत मामले में मुंबई की अंबोली थाना में हत्या की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें अक्षत के फ्लैटमेट स्नेहा चौहान, उसकी बड़ी बहन और अन्य को आरोपित किया है।

अक्षत के पिता विजयंत किशोर ने नगर थाना में जीरो एफआइआर दर्ज कराई थी। स्वजनों के बयान दर्ज करने के बाद नगर थाना पुलिस ने इसे रजिस्ट्रर्ड डाक से वेस्ट मुंबई के एसपी के पास भेजा था। इसी जीरो एफआइआर के आधार पर अंबोली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर नाला गली निवासी एक्टर अक्षत उत्कर्ष (26) की मुम्बई में 27 सितंबर की रात मौत हो गई थी। अंधेरी स्थित गोकुल सोसायटी में किराए के फ्लैट में शव मिला था। मुम्बई की अंबोली थाने की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा था।

परिजन के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करा शव को सौंप दिया, लेकिन आवेदन नहीं लिया था। वहीं मुजफ्फरपुर में पिता विजयंत कुमार ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इनकार किया था। आशंका जतायी थी कि अक्षत की हत्या की गई है।

उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर अक्षत की फ्लैटमेट एक युवती, उसकी बहन और अन्य को आरोपित करते हुए मुज़फ्फरपुर के नगर थाने में FIR दर्ज कराया था। अब अक्षत की मौत पर सवालों में घिरी मुंबई पुलिस ने भी एक्शन ले लिया है। अमोली थाना में इस केस के सिलसिले में एक FIR दर्ज की गई है। IPC की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सुशांत केस की ही तरह इस मामले में भी नाटकीय मोड़ तब आया जब अक्षत के पिता विजयंत कुमार ने मुजफ्फरपुर में जीरो FIR दर्ज करवाई थी। उसके बाद से ही इस मामले में हत्या का एंगल जोड़ा गया औ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...