1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर अमित साध ने सोनू सूद को दिया क्रेडिट, कही ये बात, पढ़ें पूरी खबर

एक्टर अमित साध ने सोनू सूद को दिया क्रेडिट, कही ये बात, पढ़ें पूरी खबर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एक्टर अमित साध ने अपने करियर में कामयाबी के लिए एक्टर सोनू सूद को क्रेडिट दिया है। सामाजिक कार्यों के चलते लोकप्रिय हुए सोनू सूद को क्रेडिट देते हुए अमित साध ने ट्वीट किया, ‘लोग यह बात नहीं जानते हैं कि मुझे पहला ब्रेक सोनू भाई ने दिया था।

आज मैं जहां हूं, उनकी वजह से ही हूं। आज उनके भलाई के कामों की लोग चर्चा कर रहे हैं, लेकिन यह ऐसी चीज नहीं है कि इसकी अभी से शुरुआत हुई है।

वह यह काम सालों से कर रहे हैं।’ अमित साध के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने भी अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए कहा है कि आप ऊंचाई पर पहुंचने के लिए पैदा हुए हैं।

सोनू सूद ने ट्वीट किया, ‘भाई, आप रूल के लिए पैदा हुए हैं। आपने अपना भाग्य खुद लिखा है। मैं भाग्यशाली हूं कि इस यात्रा में आपके साथ रहने का मौका मिला है। भाई आप पर गर्व है।

अपनी जिंदगी में और सफलताएं जोड़ते रहिए।’ इसके जवाब में अमित साध ने फिर ट्वीट किया, ‘सोनू भाई आपके इन शब्दों के लिए धन्यवाद। मेरे लिए इन शब्दों का बहुत महत्व है। मैं आपको गर्वित करने के लिए खूब मेहनत करूंगा। सही रास्ता दिखाने और प्रेरणा देने के लिए आपका धन्यवाद। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी। ढेर सारा प्यार।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...