Home उत्तर प्रदेश लाखों की लूट का आरोपी मुठभेड़ में चढ़ा हत्थे, दो बदमाशों की तलाश जारी

लाखों की लूट का आरोपी मुठभेड़ में चढ़ा हत्थे, दो बदमाशों की तलाश जारी

0 second read
0
9

रिपोर्ट :मोहम्मद आबिद
मुजफ्फरनगर  : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी है और ऑपरेशन क्लीन के जरिए अपराधियों पर उत्तर प्रदेश का पुलिस प्रशासन नकेल कस रहा है और इसी कड़ी में एक लाखों के लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

 मुजफ्फरनगर की मंडी पुलिस और बदमाशों की देर रात मुठभेड़ हो गई जिसमें कहा जा रहा है बदमाशों क पुलिस ने चैकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया था और जिसके बाद उन्होंने रूकने के बजाए पुलिस पर फायर झोंक दिया जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया और दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गए।

बतादें की मंडी थाना क्षेत्र में नौ दिन पहले हुई चार लाख की लूट का आरोपी मुठभेड़ में पकड़ा गया है और उसके दो साथी रात में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है और घायल बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल के साथ एक तमंचा और एक खोखा कारतूस बरामद किया है।

\आरोपी से लूटे गए चार लाख रुपयों में से घायल बदमाश से तीस हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं  और फरार हुए दो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कांम्बिंग जारी है और फरार बदमाशों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.