Home Breaking News अभिषेक बनर्जी ने दिलीप घोष पर साधा निशाना साधते हुए कहा गुंडा, पढ़े पूरा मामला

अभिषेक बनर्जी ने दिलीप घोष पर साधा निशाना साधते हुए कहा गुंडा, पढ़े पूरा मामला

0 second read
0
3

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर सभी पार्टी ने अपने स्टार पर तैयारी शुरू कर दिया है। अब विधानसभा चुनाव से पहले ही भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है। इस बीच अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष पर निशाना साधा है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को बाहरी कहा है। इसके अलावा उन्होंने पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को गुंडा कहा है।

वहीं गुंडा कहने के बयान को लेकर दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी को करारा जवाब दिया है। पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा है, ‘अब मैं बताऊंगा गुंडई कैसे होती है. रोक सको तो रोक लो।’

आप को बता दे कि इसके अलावा पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बीजेपी ने इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। दक्षिणी कोलकाता में टीएमसी समर्थकों की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां बीजेपी का झंडा लगाने वाले ऑटो ड्राइवर को पीटा गया।

वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी कैबिनेट से हाल ही में शुभेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया था। शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी से नाराज बताए जा रहे हैं। हालांकि शुभेंदु ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। वहीं स्वतंत्रता सेनानी रंजीत बयाल स्मृति रैली में बंगाल की राजनीति पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी।

Load More In Breaking News
Comments are closed.