1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली: आज सभी विधानसभा क्षेत्रों में आप का मेगा मास्क वितरण कार्यक्रम

दिल्ली: आज सभी विधानसभा क्षेत्रों में आप का मेगा मास्क वितरण कार्यक्रम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अपील पर दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में आज आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और वॉलिंटियर मास्क वितरित करेंगे और लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति जागरूक करेंगे।

पार्टी की योजना है कि कोरोना यानी कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों के तहत आने वाले सभी बड़े बाजारों को इस कार्यक्रम में कवर किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी द्वारा ये पहल दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की दर बढ़ने के बाद उठाई गई है। बता दें कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 111 मरीजों की मौत कोरोना की वजह से हुई है।

यह चौथी बार है, जब दिल्ली में एक दिन में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण से मौत की दर 1.58% थी जो पिछले दस दिनों में बढ़कर 1.65 फीसदी हो चुकी है।

जिन पांच राज्यों में बीते 24 घंटों में कोरोना से ज्यादा मौतें रिकॉर्ड की गई हैं, उनमें भी दिल्ली सबसे ऊपर है। पिछले 24 घंटों में जिन पांच राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं, उनमें भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली शीर्ष पर है। दिल्ली में सबसे ज्यादा 5,879 नए मामले सामने आए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...