Home सियासत उन्नाव मामले पर आप नेता संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा आज उन्नाव है, कल तुम्हारा जिला होगा

उन्नाव मामले पर आप नेता संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा आज उन्नाव है, कल तुम्हारा जिला होगा

1 min read
0
1

उन्नाव जिले में तीन लड़कियां बुधवार दोपहर मवेशियों के लिए चारा लेने खेत में गई थीं लेकिन जब देर शाम तक वो नहीं लौटीं तो उनकी तलाश की गई। तीनों ही युवतियां गांव के ही खेत में बेहोशी की अवस्था में मिलीं तो उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो लड़कियों की मौत हो गई। वहीं, तीसरी लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं, अब इस घटना पर विपक्ष ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है।

आम आदमी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने उन्नाव घटना पर एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए जनता से सवाल भी पूछे है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कब तक चुप रहोगे? आज उन्नाव है, कल तुम्हारा जिला होगा, आज उनका गाँव है, कल तुम्हारा होगा, आज दलित बेटियाँ पेड़ों से बंधी मिल रही हैं कल तुम बंधे मिलोगे। याद रहे, मूक दर्शक बन कर बर्बादी का तमाशा देखने वालों को इतिहास कायर कहता है। डराओ, धमकाओ, मुकदमा करो, मैं बेटियों के साथ हूँ।

उन्होंने लिखा अत्यंत भयावह आदित्यनाथ जी का राज बेटियों के लिये क़ब्रगाह बन गया है, उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है आख़िर कब रुकेगी ये दरिंदगी?

वहीं, भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने भी ट्वीट कर कहा कि उन्नाव केस की एकमात्र गवाह बच्ची का बेहतर इलाज व उसकी सुरक्षा सबसे जरूरी है। बच्ची को तत्काल एयर एंबुलेंस से AIIMS दिल्ली लाया जाए। उत्तरप्रदेश सरकार का अपराधियों को संरक्षण व अपराधियों के मामले में सरकार की कार्यशैली को देश हाथरस कांड में देख चुका है।

उन्होंने लिखा उन्नाव कांड में सरकार हाथरस की तरह लीपापोती कर सकती है। हमारी मांग है कि- 1- दोनों मृत बच्चियों का पोस्टमार्टम AIIMS, नई दिल्ली में हो और ये SC/ST डॉक्टरों के देखरेख में सुनिश्चित हो। 2- पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी हो। 3- एकमात्र जीवित पीड़िता को तुरंत AIIMS में शिफ्ट किया जाए।

चंद्रशेखर आजाद ने भी ट्वीट करके कहा उन्नाव (यूपी) से आई खबर से तबाह, जहां 2 दलित नाबालिग लड़कियां मृत मिलीं और एक जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। घायल बचे को तुरंत एम्स दिल्ली में स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए। भारत में दलितों पर लगातार हमले हो रहे हैं, आइए ऐसे अत्याचारों को सामान्य न करें।

चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्वीट में लिखा भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी की टीम Regency hospital कानपुर, जहाँ पीड़ित बेटी भर्ती है, वहाँ पहुँच चुकी है। सरकार जान ले उन्नाव में हम, हाथरस नही दोहराने देंगे।

चंद्रशेखर आजाद लिखा कि उन्नाव केस की एकमात्र गवाह बच्ची का बेहतर इलाज व उसकी सुरक्षा सबसे जरूरी है। बच्ची को तत्काल एयर एंबुलेंस से AIIMS दिल्ली लाया जाए। उत्तरप्रदेश सरकार का अपराधियों को संरक्षण व अपराधियों के मामले में सरकार की कार्यशैली को देश हाथरस कांड में देख चुका है।

Load More In सियासत
Comments are closed.