1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. आम आदमी पार्टी ने भाजपा मेयर की चुनौती को स्वीकारा, एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक बनेंगे डिबेट का हिस्सा

आम आदमी पार्टी ने भाजपा मेयर की चुनौती को स्वीकारा, एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक बनेंगे डिबेट का हिस्सा

भाजपा द्वारा डिबेट की चुनौती को स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि डिबेट लोकतंत्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। मुझे खुशी है कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी को डिबेट की चुनौती दी। आम आदमी पार्टी इसे स्वीकारती है। खुद मैं एमसीडी के हर मुद्दे पर डिबेट करने लिए तैयार हूं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: भाजपा द्वारा डिबेट की चुनौती को स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि डिबेट लोकतंत्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। मुझे खुशी है कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी को डिबेट की चुनौती दी। आम आदमी पार्टी इसे स्वीकारती है। खुद मैं एमसीडी के हर मुद्दे पर डिबेट करने लिए तैयार हूं। दुर्गेश पाठक ने भाजपा मेयर से डिबेट के स्थान और समय की जानकारी मांगी और कहा कि आशा है कि अब आप इससे नहीं भागेंगे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी के मेयर ने आम आदमी पार्टी को डिबेट के लिए चुनौती दी है। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा पर जो भी आरोप लगाए हैं, वह सभी गलत हैं। इसलिए वह इसपर बहस की चुनौती दे रहे हैं कि ‘आप’ पार्टी से कोई भी आकर डिबेट करे और इन सभी आरोपों को साबित करे।

मैं मेयर साहब से कहना चाहूंगा कि आम आदमी पार्टी इस बहस के लिए तैयार है। खुद मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं। आप डिबेट के लिए समय और स्थान बताएं। मैं एमसीडी के हर मुद्दे पर आपसे डिबेट करने लिए तैयार हूं।

हम इसपर डिबेट करेंगे कि भाजपा पिछले 15 सालों से एमसीडी की सत्ता पर काबिज है और कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं मिल रही है। हम डिबेट करेंगे कि इतने लंबे समय तक सत्ता में रहने के बावजूद दिल्ली में हर तरफ कूड़ा-कूड़ा है। किस प्रकार से दिल्ली पूरे देश में सबसे गंदा राज्य है। खुद मोदी जी के स्वच्छता सर्वे में दिल्ली सबसे निचले स्थान पर रही है। हम आपसे चर्चा करेंगे कि जब भी कोई व्यक्ति दिल्ली में आता है तो उसका स्वागत कूड़े के तीन बड़े-बड़े पहाड़ करते हैं। हम आपके भ्रष्टाचार पर चर्चा करेंगे। आज एमसीडी में कंगाली के हालात हो गए हैं। इन सभी मुद्दों पर डिबेट करेंगे।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में डिबेट बहुत अच्छी चीज है। मुझे बहुत खुशी है कि आपने आम आदमी पार्टी को डिबेट की चुनौती दी। मैं आशा करता हूं कि अब आप इससे भागेंगे नहीं। आप डिबेट का समय और स्थान साझा करें। मैं खुद आपके साथ बैठकर इन सभी मुद्दों पर डिबेट करूंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...