Home वायरल पति के गले में कुत्ते की पट्टी बांधकर घुमा रहीं थी महिला, जानें पूरा मामला

पति के गले में कुत्ते की पट्टी बांधकर घुमा रहीं थी महिला, जानें पूरा मामला

0 second read
0
160
dog

नई दिल्ली : अभी तक आपने लोगों को ये कहते हुए सुना होगा, की फलां शख्स जोरू का गुलाम हैं, वो उसके आगे-पीछे घूमता है, वो उसका पालतू जानवर हैं। लेकिन क्या आपने सच्च में किसी पति को अपनी पत्नी के पीछे घूमते हुए देखा है या किसी जानवर की तरह बाहर टहलते हुए देखा है। तो आपका जवाब होगा नहीं, लेकिन एक ऐसा ही दृश्य देखने को मिला है कनाडा के क्यूबेक में।

dog
दरअसल कनाडा के क्यूबेक में कोरोना महामारी को लेकर चार हफ्तों का कर्फ्यू लागू है। जिस कारण लोग रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक घरों से बाहर नहीं निकल सकते है। हालांकि लोग जरूरी काम के लिए बाहर जा सकते हैं और अपने पालतू जानवरों को बाहर घुमा सकते हैं। किंतु यहां एक महिला अपने पालतू जानवर की जगह अपने पति के गले में कुत्ते की पट्टी बांधकर बाहर घुमने निकली थी।

dog
डेलीमेल के खबर के अनुसार, कर्फ्यू तोड़कर घुम रही महिला को जब पुलिस ने पकड़ा और कारण पूछा तो उसने कहा कि घर के आसपास अपने कुत्ते के साथ टहलने की इजाजत दी गई है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए। जब पुलिस अधिकारियों ने महिला से कहा कि ये कोई कुत्ता तो नहीं है, तो उसने हंगामा शुरू कर दिया।

dog
इसके बाद पुलिस ने दोनों को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उस महिला ने कबूल किया की वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका पति है। खबरों को मानें तो कपल पुलिस की किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं था। इसके बाद पुलिस ने इस कपल पर 2400 डॉलर यानी करीब 1.75 रुपये का जुर्माना लगा दिया।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल नवंबर में चेक रिपब्लिक में एक शख्स को अपने स्टफ्ड डॉग (खिलौना) को घुमाते हुए पुलिस ने पकड़ा था, जो काफी सुर्खियों में थी।

Load More In वायरल
Comments are closed.