Home वायरल छोटी-सी चिड़िया ने एक बिल्ली को बनाई “अप्रैल फूल”,चतुराई देख कायल हो रहे लोग

छोटी-सी चिड़िया ने एक बिल्ली को बनाई “अप्रैल फूल”,चतुराई देख कायल हो रहे लोग

1 second read
0
1

रिपोर्ट – माया सिंह

नई दिल्ली: कहते है जब  सिर पर मौत मंडरा रही हो तो इंसान की बुद्धि काम नहीं करती लेकिन ऐसे मौके पर भी एक छोटी-सी  चिड़िया ने जो चतुराई दिखाई है उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे । लोग इस वीडियो को देखने के बाद बोल रहे हैं कि लो – जानवर भी मनाने लगे अप्रैल फूल ।

सबसे पहले आपको बता दें कि आज अप्रैल का पहला दिन है , इस दिन लोग आपस में मजाक करते हैं । फिर वो चाहे मैसेज भेजकर या सामने मिलकर इसके अलावा कई तरीके अपानाकर लोग मजाक-मस्ती करते हैं । असल में ,  लोग अपने सगे संबंधियों के साथ प्रैंक करके उसको मूर्ख बनाते हैं । हालांकि इस दिन इन मजाकों से लोग बुरा नहीं मानते हैं  बल्कि जमकर मज़े लेते है और साथ मिलकर सबको बेवकूफ  बनाते है ।

अभी तक अप्रैल फूल बनाते हुये आपने इंसानों को ही देखा होगा लेकिन जानकर हैरानी होगी की  इस परंपरा को मनाते हुये आज एक पंक्षी को देखा गया और वो भी बेहद ही शानदार तरीके से ।  देखने में अति मनोरम दृश्य लग रहा है , जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है ।

भारतीय वनसेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक छोटी – सी पंक्षी बहुत ही लाजवाब तरीके से एक बिल्ली को वेवकूफ बनाते दिख रही है । असल में , इस वीडियो में देख सकते है कि एक नन्ही चिड़िया है जो एक बिल्ली के चंगुल में फंस जाती है फिर वो मरने की ऐसी एक्टिंग करता है कि बिल्ली उसे मरा हुआ समझकर अपना शिकंजा ढ़ीला कर देती है । बस, इसी मौके का फायदा उठाकर वह फुर्र से उड़ जाती है और बिल्ली बेवकूफ बनकर  रह जाती है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.