Home उत्तराखंड घर में क्लेश चलते राजमिस्त्री का काम करने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

घर में क्लेश चलते राजमिस्त्री का काम करने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

0 second read
0
9

ऋषिकेश: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिहार निवासी प्रकाश यादव (48 वर्ष) पुत्र लल्लन सिंह चुना भट्टा मार्ग गली नंबर 12 बनखंडी में किराये का कमरा लेकर परिवार के साथ रहता था।

विगत कुछ दिनों से प्रकाश का परिवार में क्लेश चल रहा था। बीते रोज प्रकाश यादव की पत्नी अपने बेटे को लेकर घर से चली गई थी। गुरुवार की सुबह जब देर तक प्रकाश के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास रहने वाले अन्य नागरिकों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला, प्रकाश यादव कमरे में फांसी से लटका हुआ था। पुलिस में शव को फंदे से उतार कर पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच कर रहे उप निरीक्षक शिव प्रसाद डबराल ने बताया कि प्रकाश यादव पिछले कई वर्षों से यहां राजमिस्त्री का काम करता था। उसका भाई भी यहां राजमिस्त्री का काम करता है। मगर, फिलहाल उसका कोई पता नहीं मिल पाया। आसपास के नागरिकों ने बताया कि प्रकाश यादव का पिछले कुछ दिनों से घर में क्लेश चल रहा था। बीते रोज उसकी पत्नी भी बच्चा लेकर यहां से चली गई थी, जिसके बाद में अकेला ही यहां रह रहा था।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.