1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अर्शी खान और विकास गुप्‍ता के बीच जमकर हुई लड़ाई, शो में आया नया ट्विस्ट

अर्शी खान और विकास गुप्‍ता के बीच जमकर हुई लड़ाई, शो में आया नया ट्विस्ट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस 14 का रोमांच हर दिन बढ़जा जा रहा है। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस रिएलिटी शो जो शुरुआती दौर में दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा था लेकिन अब आए दिन घर के सदस्‍यों के बीच होने वाले बवाल और नए खुलासों के कारण ये अब लो‍कप्रिय शो बन चुका है।

बिग बॉस के घर के सदस्‍यों के बीच की दोस्‍ती पल-पल में बदलती हुई नजर आ रही है। चूंकि बिग बॉस के घर में लगातार 3 महीने तक 24 घंटे साथ रहना पड़ता है इसलिए ये सेलेब्रेटी इतने समय तक दिखावटी व्‍यवहार नहीं कर पाते और असली व्‍यवहार सामने आ जाता है।

बिग बॉस के घर में ये सेलिब्रेटी सब कुछ भुला कर आपस में बुरी तरह लड़ झगड़ रहे हैं। बुधवार को अर्शी खान और विकास गुप्‍ता के बीच भी ऐसी ही जमकर लड़ाई हुई।

बता दें अर्शी खान ने विकास गुप्‍ता को इतना परेशान किय था कि उन्‍होंने अर्शी को स्‍वीमिंग पूल में धक्‍का दे दिया था जिसके बाद विकास को घर से बारह कर दिया गया था हालांकि विकास गुप्‍ता की फिर से बिग बॉस में एंट्री हो गई है।

विकास की दोबारा एंट्री के बाद अर्शी के दिल में विकास के लिए नम्र व्‍यवहार देखने को मिला जो लेटेस्ट कैप्टेंसी टास्क में देखने को मिला। अर्शी खान, विकास गुप्ता को कैप्टन न बनाने के लिए उनका बैग ले लेती हैं। विकास गुप्ता, अर्शी खान से अपना बैग छीनने हुए कहते हैं जो तुमने किया वो बहुत गलत किया और इसका उन्हें अंदाजा भी नहीं है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...