Home वायरल 73 साल की महिला ढूंढ रही है दूल्हा , विज्ञापन में बताया कैसा हो जीवनसाथी

73 साल की महिला ढूंढ रही है दूल्हा , विज्ञापन में बताया कैसा हो जीवनसाथी

1 second read
2
42

रिपोर्ट – माया सिंह

कर्नाटक :   अपने आस-पास के लोगों से यह कहावत तो आपने जरूर सुना होगा कि प्यार और शादी करने की  कोई  उम्र नहीं होती । इस कहावत को कर्नाटक  की एक महिला ने सच साबित कर दिया है , उसने 73 साल की उम्र में शादी करने की इच्छा जाहिर की है । दिलचस्प बात यह है कि एक 69 साल के शख्स ने प्रतिक्रिया भी दिया है  ,  आइये जानते है कि पूरा मामला है ।

दरअसल,  यह मामला कर्नाटक के मैसूर से सामने आया है ,जहां एक 73 साल की रिटायर्ड शिक्षिका ने शादी के लिये विज्ञापन छपवाया है , इसके बाद से ही यह विज्ञापन लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है । लोग हैरान है कि आखिर जीवन के अंतिम चरण में कोई ऐसी इच्छा कैसे रख सकता है ,वही कुछ लोग इसके पक्ष में भी राय रख रहे हैं ।

इतना ही नहीं विज्ञापन में बुजुर्ग महिला ने अपने से ज्यादा उम्र के जीवनसाथी की बात कही है । महिला ने विज्ञापन में साफतौर पर बताया  है कि वह अकेली जीवन जी रही हैं और उन्हें बेहतर जीवन साथी की खोज है ।

इस मामले में बेंगलुरु की नारीवादी कार्यकर्ता वृंदा अदिगे का कहना है कि शादी से उम्र की कोई ताल्लूक नहीं है । अगर ऐसे कोई चाहता है तो हमें इस बात का सम्मान करना चाहिए ।  जानकारी के मुताबिक महिला के पहले पति से तलाक हो चुका है और अब उनेक माता-पिता भी दुनिया को अलविता कह चुके हैं । फिलहाल घर पर अकेली होने के वजह से शादी करना चाहती है ताकि कोई सहारा मिल जाये ।

हालांकि यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । युवा वर्ग जमकर समर्थन कर रहा है वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इससे परंपरा का उल्लंघन हो रहा है ।

Load More In वायरल
Comments are closed.