Home Breaking News 60 वर्षीय ससुर ने बहू से ही कर ली शादी , हैरान कर देगी वजह

60 वर्षीय ससुर ने बहू से ही कर ली शादी , हैरान कर देगी वजह

2 second read
0
214

रिपोर्ट – माया सिंह

अमेरिका : अक्सर आपने खबरों में सुना होगा कि सास या ससुर ने अपनी बेटी जैसी बहु को दहेज या फिर अन्य शिकायतों के कारण जान से मार दिया या फिर घर से निकाल दिया । लेकिन आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है , जिसे सुनकर शायद आप विश्वास नहीं करेंगे मगर यह सच है । एक 60 वर्षीय ससुर ने अपनी बेटी जैसी 31 साल की बहु से शादी ही कर डाली ।

दरअसल , यह मामला अमेरिका से सामने आया है , जो कि इनदिनों सुर्खियों में बना हुआ है । जानकारी के मुताबिक केंटुकी शहर में रहने वाली एरिका क्विग्ल नाम की महिला ने अपने पति से अलग होने के बाद सौतेले ससुर जेफ क्विग्ल से शादी रचा ली । उम्र में तीन दशक के अंतर होने के बावजूद दोनों  अपने नये रिश्ते से खुश हैं ।

साल 2009 में एरिका ने फैक्टरी कर्मचारी जस्टिन से शादी की थी । शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगा । आखिरी में बात इतनी बढ़ गई कि साल 2017 में जस्टिन ने तलाक ले लिया । बीच के इन 6 सालों में एरिका के ससुर ने ही उसे इमोशनल सपोर्ट किया था ।

एरिका का कहना है कि वह छोटे शहर से बाहर निकलकर अपना कैरियर बनाना चाहती थी लेकिन जस्टिन अपने सादा जीवन में ही खूश था । इसी वजह से दोनों में तनाव की स्थितियां बनने लगी और दोनों अलग हो गये ।

दूसरी ओर जेफ भी 2016 में ही जस्टिन के मां को छोड़ चुके थे और बीते कुछ सालों से अपनी बहु को इमोशनल सपोर्ट कर रहे थे । जब 2017 में एरिका भी जस्टिन से अलग हो गयी तो दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे । इसी बीच एरिका प्रेग्नेंट हो गयी तो 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गये ।

एरिका और जस्टिन का भी एक बेटा है , जिसको दोनों ज्वाइंट कस्टडी शेयर करते हैं । एरिका ने बताया कि जस्टिन के बहन से पता चला कि जेफ जीवन को लेकर काफी सकारात्मक और महत्वाकांक्षी इंसान हैं । उनके इसी स्वभाव से मैं प्रभावित हुई थी ।

 

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.