Home Breaking News 36वें जन्मदिन पहली बार एक-दूसरे से मिलीं जुड़वा बहनें , जानें दिलचस्प कहानी

36वें जन्मदिन पहली बार एक-दूसरे से मिलीं जुड़वा बहनें , जानें दिलचस्प कहानी

3 second read
1
4

रिपोर्ट – माया सिंह

फिल्मों या कहानियों में अक्सर आपने सुना होगा कि काफी साल बाद जुड़वा भाई या बहन अचानक से एक दूसरे को मिल जाते हैं । लेकिन जरा सोचिए अगर दो हमशक्ल जुड़वा बहनें कई सालों बाद आमने-सामने आ जाये तो क्या होगा । वाकई यकीन करना मुश्किल होगा पर ये सच है।  ऐसा ही एक मामला हकिकत में देखने को मिला है , जहां दो जुड़वा बहनें अपनेत 36वें जन्मदिन पर मिली हैं ।

दरअसल , यह अनोखी कहानी दक्षिण कोरिया कि दो बहनों की हैं । जानकारी के मुताबिक जन्म होने के बाद अमेरिका के दो अलग-अलग परिवारों ने दोनों को गोद ले लिया था । इसके चलते बचपन से ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गई थी ।

इन दो बहनों का नाम मौली सिनर्ट और एमिली बुशनेल बताया जा रहा है । दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों बहनों को इस बात की बिल्कुल भी भनक नहीं थी कि दोनों जुड़वा हैं और नाहि बैकग्राउंड के बार में मालूम था । जब वे अचानक से अपने 36वें जन्म दिन पर मिली तो एक-दूसरे को देखकर शॉक रह गई ।

बताया जा रहा है कि दोनों बहनें अपने कॉमन फ्रेंड के जरिये अपने जन्मदिन के जशन पर मिली हैं । इनकी कहानी किसी दिलचस्प फिल्म कहानी से कम नहीं है । यहीं नहीं इस दौरान एमिली की 11 वर्षीय बेटी इसाबेल भी मौजूद थी । अब दोनों बहनों की मिलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ।

जानकारी के मुताबिक इसाबेल अपनी मां के बैकग्राउंड जानना चाहती थी इसलिए उसने अपनी मां की डीएनए टेस्ट कराया था और सौभाग्यवश सिनर्ट ने भी अपना डीएनए टेस्ट उसी समय कराया था जिससे यह बड़ा खुलासा हुआ ।

 

 

Load More In Breaking News
Comments are closed.