Home उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार में 3 लोगों की मौत, पूरे इलाके में छाया मातम…

प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार में 3 लोगों की मौत, पूरे इलाके में छाया मातम…

0 second read
1
7

रिपोर्ट – माया सिंह

उत्तर प्रदेश :   उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक बड़ी ख़बर सामने आई  है , जहां जहरीली शराब पीने से एक ही घर में 3 लोगों की मौत हो गई है । इस घटना के बाद इलाके के चारो तरफ हड़कंप मचा हुआ है । मरने वाले में 2 सगे भाई के साथ उनके मामा शामिल है । वहीं चौथे शख़्स की हालत गंभीर होने के बाद उसे लखनऊ हॉस्पीटल ले जाया गया था लेकिन उसको भी बचाया नहीं जा सका ।

दरअसल, यह घटना उदयपुर थाना क्षेत्र के बाबा गांव कटरिया में हुई है । एक ही इलाके में 4 लोगों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है । वहीं यह भयानक मामला सामने आने के बाद एसपी ने थानाध्यक्ष   को सस्पेंड कर दिया है , साथ ही मामले की गहराई से तफ्तीश कर कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं ।

एसपी आकाश तोमर ने बताया है इलाज के लिये लखनऊ ले गये शख़्स की भी मौत हो गई है , जिसकी पहचान 35 वर्षीय राम कुमार प्रजापति के रूप में हुई है । इधर प्रदीप, कोरी और दिलीप की मौत मौके पर ही हो गई थी ।

गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में यूपी के चित्रकुट में भी जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत की ख़बर आई थी । जिसके बाद अधिकारी समेत चार लोगों को सस्पेंड कर दिया गया था ।

बता दें कि प्रतापगढ़ को अवैध शराब कारोबार का गढ़ माना जाता है । यहां से अब तक अवैध शराब के कई ट्रक भी बरामद हो चुके हैं ।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.