Home वायरल बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज दे रहीं थीं 12 महिलाएं, फिर हुआ कुछ ऐस की सभी हो गईं अरेस्ट

बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज दे रहीं थीं 12 महिलाएं, फिर हुआ कुछ ऐस की सभी हो गईं अरेस्ट

0 second read
0
1,020

दुबई : सुर्खियों में रहने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है, कभी वो मैग्जीन के कवर इमेज के लिए खुद को नंगा करते है तो कभी वो बाथ टब में बैठकर न्यूड पोज देते नजर आते है। ऐसा ही कुछ शायद ये 12 महिलाएं भी कर रहीं थीं, जो बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज दे रही थीं। महिलाओं को इस तरह की हरकत करते एक शख्स ने चुपके से इन महिलाओं का न्यूड फोटो क्लिक कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो देखते ही देखते बहुत वायरल होने लगा।

इस फोटो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन 12 महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि ये मामला दुबई का है। दुबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने इन महिलाओं को पब्लिक में भ्रष्ट आचरण के चलते अरेस्ट किया है।

फोटो में आप देख सकते है कि दर्जन भर से अधिक महिलाएं एक शूट के लिए न्यूड पोज दे रही है। दुबई के एक पॉश इलाके की बालकनी में खड़ी इन महिलाओं की तस्वीरों को एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर तो शूट कर ही रहा था। इसके अलावा एक और शख्स ने दूसरी बालकनी से इन महिलाओं की तस्वीरें खींचकर वायरल कर दी थीं।

सऊदी अरब के अखबार द नेशनल के मुताबिक, ‘ये एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है।‘ रिपोर्ट्स के अनुसार, इन महिलाओं को छह महीने की कैद की सजा सुनाई जा सकती है और इन पर हजार पाउंड्स का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

गौरतलब है कि सऊदी अरब में कानून बेहद सख्त हैं और इस देश में पब्लिक में किसिंग करने पर या बिना लाइसेंस शराब पीने पर जेल हो सकती है। सऊदी अरब के कई हिस्सों में शरीया कानून चलता है और इस देश में पॉर्न सामग्री शेयर करने पर भी भारी जुर्माना और जेल की सजा हो सकती है।

Load More In वायरल
Comments are closed.