1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बड़ी बेरहमी से किया इस फेमस एक्ट्रेस का कत्ल! जानिए कौन है कातिल…

बड़ी बेरहमी से किया इस फेमस एक्ट्रेस का कत्ल! जानिए कौन है कातिल…

बांंग्लादेश की मशहूर एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू के कई दिनों से लापता होने की रिपोर्ट सामने आ रही थी। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि उनका किसी ने कत्ल कर शव को पास के पुल के पास फेंक दिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – खुशी पाल

बांग्लादेश की मशहूर एक्टर राइमा इस्लाम शिमू कई दिनों से लापता पाई गई थीं। आपको बता दें कि अभिनेत्री के परिवारजनों ने उनके लापता होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई। जांच के बाद चला की अभिनेत्री की मौत हो गई है। उनके शव को पुलिस ने एक पुल के पास एक बोरे में बरामद किया था।

कौन थी शिमू?

शिमू बांग्लादेश की एक फेमस एक्टर थी जिनकी उम्र केवल 35 वर्ष थी। अभिनेत्री ने अपने जीवन काल में कई फिल्मों में काम किया है। अपने करियर की शुरूआत शिनू ने साल 1998 में फिल्म बार्तामन से की थी। आपको बता दें कि शिनू ने अभी तक कुल 25 फिल्मों में काम किया है। यही नहीं, वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं। शिमू केवल अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक फिल्म प्रड्यूसर भी थीं। फिल्मों के अलावा, उन्होंने टीवी नाटकों में भी काम किया हुआ है।

यह भी पढ़ीए: सोने और चांदी के दाम में इजाफा

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला तब शुरू होता है जब अभिनेत्री शिनू रविवार सुबह शूटिंग के लिए घर से निकती है लेकिन शाम हो जाने के बाद भी घर वापस नहीं आती है। उनकी चिंता कर उनके परिवारजनों ने पास ही के कालाबागान थाने में शिमू के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस और परिवारजनों के निरंतर प्रयास के बाद शिमू उन्हें सोमवार को केरानीगंज में हजरतपुर ब्रिज के पास एक बोरे में मिली।

पुलिस की जांच जारी

बांग्लादेशी फेमस एक्टर राइमा इस्लाम शिमू के हत्याकांड का पूरा पुलिस बड़ी निगरानी से जांच कर रही है। ढाका पुलिस अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक लड़ाई बता रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिनेत्री के पति शखावत अली के साथ उनके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है।

कौन है हत्यारा?

पुलिस की हिरासत में लिए सभी व्यक्तियों से लगातार पूछताछ के बाद पुलिस कुछ नतीजे पर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल और उनके दोस्त एसएमवाई अब्दुल्ला फरहाद को मंगलवार को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर रखा है। वहीं अभिनेत्री के पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है। पुलिस इस केस से संबंधित अन्य बातो का भी पता लगा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...