Home क्राइम बिहार : हथियारों की नोक पर महिला को किया अगवा, विरोध करनें पर भाई को मारी गोली

बिहार : हथियारों की नोक पर महिला को किया अगवा, विरोध करनें पर भाई को मारी गोली

0 second read
0
20

रिपोर्ट: निहाल राठौर

नई दिल्ली: बिहार में बहार है, नीतीश सरकार है, लेकिन अब यह बहार धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है। गौरतलब है कि बिहार में पिछले कुछ दिनों से लगातार बिहार में क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है।  जो अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। आपको बता दें कि मंगलवार की रात बटराहा वार्ड नंबर 22 कृष्णानगर स्थित एक घर में घुसकर कुछ बदमाशों नें हथियारों के नोक पर विवाहित महिला को अगवा कर लिया और विरोध करनें पर महिला के भाई को गोली मारकर घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर रात करीब दो बजे बटराहा निवासी रितुराज विवाहिता महिला के पास पहुंच गया। इसका पता चलने पर परिजनों ने रितुराज को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। रितुराज ने इस दौरान मोबाइल फोन से अपने साथियों को बुला लिया, जिसके बाद हथियारों से लैस बदमाश घर में दाखिल हो गए और दर्जनों राउंड फायरिंग की।

परिजनों का आरोप है कि अपनी बहन को जबरदस्ती ले जाने का विरोध करने पर भाई रितिक रोशन के हाथ पर गोली मारकर घायल कर दिया औऱ पड़ोसियों को भी गोली मारने की धमकी ताकी वों पुलिस को ना बुला दें।

घटना के बाद थाना पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजमणी ने आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी किया लेकिन सभी घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले हैं। पुलिस मामले में कारवाई करने में जूटी हुई है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.