Home उत्तराखंड ‘फटी जीन्स’ बयान पर पत्नी ने किया तीरथ का बचाव, दिया ये रिएक्शन

‘फटी जीन्स’ बयान पर पत्नी ने किया तीरथ का बचाव, दिया ये रिएक्शन

0 second read
0
4

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत बीते दो दिनों से अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा का केंद्र बन गए हैं। उन्होंने महिलाओं के पहनावे पर सवाल खड़े किये थे, जिसके बाद आम जनता ही नहीं बल्कि विपक्षी पार्टी की महिला नेता भी भड़क गई।

अब इसी मसले पर सीएम की पत्नी रश्मि त्यागी रावत ने पति का बचाव करते हुए एक बयान दिया है। उन्होंने सीएम तीरथ को आधुनिक सोच का व्यक्ति बताया।

उनका मानना है कि सीएम के उस बयान को विपक्षी पार्टियां गलत तरीके से पेश कर रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने यह स्वीकार किया कि महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं।

रश्मि त्यागी रावत का कहना है, “सीएम तीरथ की मानसिकता बिल्कुल भी महिलाओं के पहनावे को लेकर खराब नहीं है। वह भारतीय संस्कृति और वेशभूषा को बढ़ाने की सोच रखते हैं। प्रायोजित तरीके से उनके बयान को पेश किया गया है। उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।”

आपको बता दें, सीएम तीरथ हरिद्वार में होने वाले कुम्भ को लेकर एक कार्यक्रम में गए थे, जहा उन्होंने महिला के पहनावे पर बयान दिया था। उनके फटी जीन्स बयान के बाद ट्विटर पर #rippedjeans ट्रेंड कर गया। इतना ही नहीं उनके पुतले भी फूके जा रहे हैं। वही कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि सीएम को दूसरों के बच्चों के बारे में कहने का कोई हक नहीं है। पिछले 3 दिन में उन्होंने जो बयान दिए हैं, वो उनकी मानसिकता को दर्शाते हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.