Home bollywood अपने जन्मदिन पर क्यों फूट-फूटकर रो पड़ीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, देखें वीडियो

अपने जन्मदिन पर क्यों फूट-फूटकर रो पड़ीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, देखें वीडियो

22 second read
2
86

रिपोर्ट – माया सिंह

मुम्बई :  एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं , जो अपने बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं । स्वरा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी कॉन्ट्रोवर्सीज बयानों के लिये जानी जाती हैं । वह राजनीतिक से लेकर सामाजिक मुद्दों तक हर किसी पर निर्भीक होकर बोलती हैं । यहीं वजह है कि फिल्मों में छोटे रोल निभाने के बावजूद लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है ।

स्वरा भास्कर आज यानि , 9 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही है। सबसे पहले आपको बता दें कि स्वरा का जन्म 9 अप्रैल , 1988 को दिल्ली में हुआ था । उनके पिता सी. उदय  भास्कर नौसेना कमांडर हैं । एक्ट्रेस के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर चारोतरफा बधाइंया मिल रही हैं । इसी बीच स्वरा ने अपने ट्वीटर के जरिये एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें वह केक काटने के बाद ,फूट-फूटकर रोते नज़र आ रही हैं ।

कहा जाता है कि गम हो या खूशी दोनों ही वक्त इंसान के आंख आंसू निकल आते हैं । स्वरा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ , परिजनों के तरफ से अपने जन्मदिन पर सरप्राइज देखकर वह काफी इमोशनल हो गई और रो पड़ी । एक्ट्रेस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

वीडियो पोस्ट करने के साथ ही स्वरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘बर्थडे सरप्राइज! मेरे माता-पिता और सहयोगियों ने मेरी बर्थडे ईवनिंग पर सेलिब्रेशन रखा था, यह अडवांस में था तो मैं सरप्राइज्ड रह गई। मैं सच में सरप्राइज्ड थी। मैं दुनिया की सबसे लकी इंसान हूं जिसे ऐसे पेरेंट्स, परिवार और ये दोस्त मिले।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

स्वरा भास्कर और सोनम कपूर की दोस्ती तो जगजाहिर है । इस मौके पर सोनम कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट कर ख़ास अंदाज में स्वरा को बर्थडे विश किया है । उन्होंनें फोटो के साथ लिखा है कि –  ‘प्यारी बहन, हमने बस 1 दिन बात की थी और मुझे एहसास हुआ कि दोस्ती भगवान की ही बनाई हुई है। साक्षी, बिंदिया और चंद्रिका… जो भी रोल तुमने निभाया, मेरा पसंदीदा वह है जो आप ऑफ-स्क्रीन हैं। वक्त के साथ तुम्हारी आवाज और बुलंद हो। ढेर सारा प्यार। हैपी बर्थडे स्वरू। इस पर स्वरा ने जवाब दिया है, लव यू सो मच सोनम, तुम बेस्टेस्ट हो।

Load More In bollywood
Comments are closed.