1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बर्थडे पार्टी में अचानक फूट-फूटकर क्यों लगी रोने: पढ़ें कारण

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बर्थडे पार्टी में अचानक फूट-फूटकर क्यों लगी रोने: पढ़ें कारण

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जानी-मानी पंजाबी सिंगर, मॉडल और रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना अपना 29वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। वहीं उनके इस दिन को और भी खास बनाने के लिए आसिम रियाज के साथ मिलकर हिमांशी के करीबी लोगों ने उन्हें जबरदस्त सरप्राइज दिया।

इस सरप्राइज का वीडियो हिमांशी ने सोशल मीडिया एकाउंट पर जुड़े अपने फैंस के साथ शेयर भी किया। इस वीडियो में लोग ये देखकर लोग चौंक गए कि बर्थडे पार्टी में हिमांशी खुराना अचानक फूट-फूट कर रोने लगीं। हालांकि इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने बता दिया है कि उनके इस तरह रोने का कारण क्या है।

दरअसल, हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट करती दिख रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हिमांशी का केक कटने के बाद पार्टी में मौजूद लोग उन्हें केक खिल रहे हैं।

वहीं हिमांशी भी हाथ में केक लिए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हिमांशी पार्टी में मौजूद एक महिला को गले लगाती हैं और अचानक इमोशनल हो जाती हैं। वो और भी ज्यादा फूट-फूट कर रो पड़ती हैं, तो लोग उन्हें चुप कराते हुए नजर आते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने कैप्शन में लिखा- ‘जब जिंदगी से उम्मीद छोड़ दी थी कि कोई अपना होगा… तब तुम लोगों ने साबित कर दिया कि कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती… हमने बहुत संघर्ष किया लेकिन अलग नहीं हुए। मेरी टीम शुक्रिया इस सरप्राइज के लिए’… इस कैप्शन से जाहिर है कि हिमांशी अपने करीबियों का प्यार देखकर अपनी बर्थडे पार्टी में इमोशनल हो गईं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...