Home क्राइम महामारी के बीच लापरवाही का विडियो हुआ वायरल, पुलिस ने पूछा मास्क कहां? चाचा हमारे मेयर, सस्पेंड कराऊं तुझे

महामारी के बीच लापरवाही का विडियो हुआ वायरल, पुलिस ने पूछा मास्क कहां? चाचा हमारे मेयर, सस्पेंड कराऊं तुझे

0 second read
0
24

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

रायपुर: देश में कोरोना के दूसरे लहर का कोहराम लगातार जारी है, सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन प्रशासन सख्ती से कवा रहा है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहें हैं। लापरवाही का एक ताजा मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल इस वीडियो में स्कूटी सवार युवक बिना मास्क अपने दोस्त के साथ जा रहा था। पुलिस ने रोककर जब मास्क के बारे में पूछा तो वह रसूख का हवाला देने लगा। साथ ही पुलिसकर्मी को सस्पेंड कराने की धमकी दे रहा है।

मिला जानकारी के मुताबिक पुलिस को धमकी देने वाला युवक रायपुर मेयर एजाज ढेबर का भतीजा है। पुलिस ने जैसे ही इस युवक को रोका वह पुलिसकर्मी को हड़काने लगा। साथ ही उसे सस्पेंड कराने की धमकी दे रहा है। पुलिसकर्मी उसको समझा रहा है कि क्या आपको कोरोना नहीं होगा। वहीं, मेयर का भतीजा उसको हड़काते हुए बार-बार किसी को फोन लगा रहा है। साथ ही कह रहा है कि मैं तुम्हें अभी सस्पेंड कराता हूं।

वह आगे पुलिसकर्मी को कहता है कि तुमने मुझे हीरो कैसे कहा है। तुमने मेरे साथ बदसलूकी से बात की है। वहीं, एक शख्स वहां वीडियो बना रहा था। स्कूटी सवार दूसरे युवक ने उसे वीडियो बनाने से रोक दिया। पुलिसकर्मियों ने जब सख्ती दिखाई तो मेयर का भतीजा कह रहा है कि मैं मास्क खरीदने जा रहा हूं। यहीं, नहीं वह हेलमेट भी नहीं पहने हुए था।

युवक का नाम शोएब ढेबर है जो रायपुर मेयर का भतीजा है। रायपुर में ईमानदारी से नियमों का पालन करने और कराने के लिए महापौर एजाज ढेबर सक्रिय हैं। पुलिसकर्मियों के सामने उसका यह धौंस काम नहीं आया है। रायपुर पुलिस ने नियम तोड़ने पर पांच सौ रुपये का चालान काटा है। उसके बाद युवक को वहां से जाने दिया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.