Home bollywood अपने से 4 साल बड़ी एक्ट्रेस पर फिदा हो गए थे विकास बाबू, पढ़े उनकी Love Story

अपने से 4 साल बड़ी एक्ट्रेस पर फिदा हो गए थे विकास बाबू, पढ़े उनकी Love Story

2 second read
0
14

रिपोर्ट – पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : कहतें हैं न कि प्यार और जंग में सब जायज़ है । साथ ही जब किसी से प्यार होता है तो उम्र के दायरे मायने नहीं रखते । कुछ ऐसा ही हाल है नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के रिश्तों का । बता दें कि नम्रता महेश से उम्र में 4 साल बड़ी हैं । लेकिन उनके रिश्तों पर इस बात का असर बिल्कुल नहीं हुआ ।

दरअसल, महेश और नम्रता फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे । हालांकि, उस दौरान दोनों ने ही अपने प्यार का इज़हार नहीं किया था । नम्रता और महेश शूट के समय ज्यादातर एक-दूसरे के साथ समय बिताया करते थे । फिल्म पूरी होने के साथ दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया । महेश और नम्रता रिश्तों को लेकर उस दौरान मीडिया में काफी चर्चा हुई । लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई खुलासा नहीं किया ।

यहां तक कि महेश बाबू ने नम्रता शिरोडकर के साथ अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया था । महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे । जिसके बाद एक्टर महेश बाबू ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले अपनी बहन को बताया । और फिर उन्होंने नम्रता के परिवार को इस रिश्ते के लिए मनाया । आखिरकार साल 2005 में 10 फरवरी को उन्होंने शादी कर ली ।

शादी के कुछ ही दिनों बाद नम्रता ने एक बेटे को जन्म दिया । जिसका नाम दोनों ने गौतम रखा । हालांकि, शादी के तीन साल बाद ऐसे खबरें आई कि नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू के रिश्तों में दरार आ गयी है । लेकिन इन दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की । जिसके बाद दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चलने की बात महज रूमर बनकर रह गयी । नम्रता शिरोडकर ने साल 2012 में बेटी सितारा को जन्म दिया । आज नम्रता और महेश अपनी शादीशुदा जिंदगी खूशहाली के साथ बिता रहे हैं ।

Load More In bollywood
Comments are closed.