1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 22 लाख नौकरियां आईटी सेक्टर के नौजवानों के लिए नया अवसर होगा: अखिलेश यादव

22 लाख नौकरियां आईटी सेक्टर के नौजवानों के लिए नया अवसर होगा: अखिलेश यादव

अब 22 जनवरी की बजाय 12 फरवरी को चारों नगर निगमों के लिए चुनाव होगा।राज्य चुनाव आयोग ने शनिवार को इस बाबत नई अधिसूचना भी जारी कर दी। इसमें कहा गया है कि अब चारों निगमों में 12 फरवरी को मतदान होगा और 15 फरवरी को चुनाव नतीजे की घोषणा की जाएगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश:  अब 22 जनवरी की बजाय 12 फरवरी को चारों नगर निगमों के लिए चुनाव होगा।राज्य चुनाव आयोग ने शनिवार को इस बाबत नई अधिसूचना भी जारी कर दी। इसमें कहा गया है कि अब चारों निगमों में 12 फरवरी को मतदान होगा और 15 फरवरी को चुनाव नतीजे की घोषणा की जाएगी।

उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव  ने प्रदेश के नौजवानों के लिए बड़ा ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने सपा की सरकार बनने पर 22 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार 300 यूनिट मुफ्त बिजली भी देगी। अखिलेश ने कहा कि इससे पहले समाजवादी पार्टी ने बच्चों को लैपटॉप दिए थे। अखिलेश यादव ने कहा कि यह 22 लाख नौकरियां आईटी सेक्टर  के नौजवानों के लिए नया अवसर होगा।

उन्होंने कहा कि किसान को खेतों की सिचांई के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी है। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा के चुनाव से पहले लिए गए यह अहम फैसले हैं।

इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ऐलान किया कि अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव में मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...