Home मनोरंजन अभिषेक बच्चन ने किया ट्विट, कहां मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी

अभिषेक बच्चन ने किया ट्विट, कहां मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी

58 second read
0
2

एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यूजर्स के कमेंट्स पर भी अभिषेक की नजर रहती है। तभी तो कई बार वे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिखे हैं। अब एक बार फिर से अभिषेक ने ऐसा कर दिखाया है।

इन दिनों बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन काफी चर्चा बटोर रहा है। दीपिका पादुकोण की एक चैट सामने आई थी जिसमें वे पूछ रही थीं- माल है क्या? इसी पर चुटकी लेते हुए एक ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- हैश है क्या? अब अभिषेक बच्चन ने इसका ट्रोलर को मजेदार जवाब दे डाला है।

अभिषेक ने लिखा- नहीं. सॉरी. ऐसा मत करना. लेकिन मुझे तुम्हारी मदद करने में खुशी होगी और तुम्हे मुंबई पुलिस के सामने ले जाने में भी।

मुझे यकीन है कि मुंबई पुलिस तुम्हारी जरूरतों को जानकर काफी खुश होगी और वो तुम्हारी सहायता करेगी। ट्रोलर को दिया अभिषेक बच्चन का ये जवाब फैंस का दिल जीत रहा है।

अभिषेक बच्चन के जवाब के बाद ट्रोलर ने लिखा- तुम्हारा पीआर मुझे हैरेश कर रहा है। शेमलेस बच्चन। जिसके जवाब में जूनियर बच्चन ने लिखा- मैम मेरा कोई पीआर नहीं है।

कुछ फैंस ने अभिषेक बच्चन से कहा भी कि वे ऐसे लोगों की बातों को ज्यादा तवज्जो ना दें। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन पर किसी यूजर ने निशाना साधा हो।

एक्टर को कभी उनकी जॉब तो कभी एक्टिंग पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन अभिषेक चुप रहने की बजाय मुंहतोड़ जवाब देते हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.