Home मनोरंजन अपने करियर को बचाने के लिए इंडस्ट्री के सुपरस्टार खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ हुए इंटीमेट

अपने करियर को बचाने के लिए इंडस्ट्री के सुपरस्टार खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ हुए इंटीमेट

0 second read
0
418

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: ब्लैक एंड व्हाइट दौर और इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने वैसे तो एक से बढ़कर एक क्लासिक फिल्में देकर खूब सुर्खियां बटोरी है। लेकिन उनकी लाइफ के किस्से भी काफी ज्य़ादा चर्चा में रहे है। जी हां कहा जाता है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानि अक्षय कुमार के ससुर राजेश खन्ना ने अपने ढलते करियर को बचाने के लिए अपनी उम्र से 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन किए थे।

इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार ने अपने समय की कई हिट एक्ट्रेसेस के साथ फिल्में की और उनकी जोड़ी भी बनी। लेकिन उस वक्त राजेश खन्ना की जोड़ी शर्मिला टैगोर और मुमताज के साथ ज्यादा पसंद की जाती थी। लेकिन जैसे ही  इंडस्ट्री में बिग बी का कदम पड़ा तो राजेश खन्ना के करियर का ग्राफ धीरे-धीरे ढलान पर आने लगा। अमिताभ बच्चन के आने के बाद उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगी और उन्हें अपने स्टारडम को लेकर खतरा महसूस होने लगा था। तो अपने करियर को बचाने की ललक में राजेश खन्ना ने खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस जय़ा प्रदा के साथ फिल्म में इंटीमेट सीन दिए थी। जिसके बाद खूब बवाल मचा था। उस समय मीडिया में इस सीन को लेकर खूब चर्चा होने लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1984 में फिल्म आवाज में राजेश खन्ना ने जया प्रदा के साथ काम किया था। फिल्म के एक गाने में दोनों के बीच इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। उस समय मीडिया की यह सुर्खियां बनी कि राजेश खन्ना ने अपने ढलते हुए करियर को उठाने के लिए 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ काफी बोल्ड सीन दिए। राजेश खन्ना ने अभिनेत्री जया प्रदा के साथ कई हिट फिल्में दी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.