1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सामने आया टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बेटे के पापा का नाम, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

सामने आया टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बेटे के पापा का नाम, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में रह रहीं है। चाहे वह अपने शादी को लेकर हो या मां बनने को लेकर। या चुनाव को लेकर। लेकिन इन सभी मामलों में वो जिन कारणों से सबसे अधिक सुर्खियों में रही, वो हैं मां बनने को लेकर। दरअसल नुसरत जहां जब प्रेग्नेंट हुई थी, तो उनके पति ने इस बात से अनभिज्ञता जाहीर की थी और उन्होंने कहा था कि वे नुसरत से अलग रह रहे है। और वे इस बच्चे के पिता नहीं है।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में रह रहीं है। चाहे वह अपने शादी को लेकर हो या मां बनने को लेकर। या चुनाव को लेकर। लेकिन इन सभी मामलों में वो जिन कारणों से सबसे अधिक सुर्खियों में रही, वो हैं मां बनने को लेकर। दरअसल नुसरत जहां जब प्रेग्नेंट हुई थी, तो उनके पति ने इस बात से अनभिज्ञता जाहीर की थी और उन्होंने कहा था कि वे नुसरत से अलग रह रहे है। और वे इस बच्चे के पिता नहीं है।

नुसरत के पति के इस बयान के बाद एक बार फिर ये चर्चा काफी गर्म हो गया, की आखिर इस बच्चे के पिता कौन है? यह एक अनोखी पहेली हो गई थी। लोग ये कहने को मजबूर होने लगे की नुसरत ने अपने पति को धोखा दिया और किसी और के बच्चे की मां बनी। यानी शादी किसी और से और बच्चा किसी और का। हालांकि इन सभी बातों से नुसरत को कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा था।

आपको बता दें कि नुसरत ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। हालांकि, इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है।

खबरों के मुताबिक, नुसरत इस शादी से खुश नहीं थी। इसे लेकर उन्होंने अपने पति निखिल का नाम लिये बिना फाइनेंशियल फ्रॉड का आरोप लगाया था। जिसे निखिल जैन ने खारीज कर दिया। वहीं अब रहीं बात नुसरत जहां के बेटे के पिता की नाम की, तो आपको बता दें कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) हैं। नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल कोलकाता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के पोर्टल पर उपलब्ध है। ऐसे में बच्चे और बच्चे के पिता का नाम पब्लिक डोमेन में आ चुका है।

सामने आई बर्थ रजिस्ट्रेशन डिटेल

सामने आई जानकारी में बच्चे का नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा है। वहीं पिता का नाम देबाशीश दासगुप्ता लिखा है। बता दें, एक्टर यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम देबाशीश दासगुप्ता है। इससे ये साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत जहां के बच्चे के पिता हैं। लंबे वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि निखिल जैन (Nikhil Jain) नहीं बल्कि एक्टर यश दासगुप्ता ही बच्चे के पिता हैं, जो कि अब सबके सामने भी आ गया है।

यश ने दी थी जानकारी

याद दिला दें, बीते दिनों यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बच्चे को गोद में लेकर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे। इस दौरान नुसरत भी उनके साथ ही थीं। बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी भी दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि नुसरत और बेबी स्वस्थ हैं। वैसे जहां एक ओर कई लोगों को यश दासगुप्ता और नुसरत जहां की जोड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग दोनों के रिश्ते की आलोचना भी कर रहे हैं। बीते दिनों ही एक पब्लिक इवेंट में नुसरत ने कहा था कि वो यश के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...