Home क्राइम इस शख्स ने जानबूझकर 22 लोगों में फैलाया कोरोना, फिर जो हुआ…

इस शख्स ने जानबूझकर 22 लोगों में फैलाया कोरोना, फिर जो हुआ…

2 second read
0
33

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

नई दिल्ली : कोरोना का कहर पूरे विश्वभर में तेजी से फैल रहा है। देश के अलग- अलग हिस्सों में कोरोना के बढ़ते आंकड़े डराने वाले है। कोरोना से मौतों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीच मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। 

दरअसल, कोरोना संकट के बीच एक ऐसे शख्स के बारे में पता चला है, जो जानबूझकर लोगों में कोरोना फैला रहा है। बता दें कि यह युवक अब तक 22 लोगों में कोरोना फैला चुका है। 

मामला स्पेन के मलोर्का शहर का है, जहां एक आदमी द्वारा जानबूझकर 22 लोगों में कोरोना का संक्रमण फैलाया गया है। स्पेन की पुलिस ने जानकारी दी कि उस शख्स का कोरोना टेस्ट करवाया गया, तो पॉजिटिव आया। आरटी–पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव आने के बावजूद वह शख्स सामान्य जीवन ही जीता रहा। उसके ऑफिस के सहकर्मियों ने पुलिस को बताया कि वह शख्स 40 डिग्री बुखार होने पर भी ऑफिस आता था।

पुलिस ने बताया कि वह अपने दफ्तर में जोर से खांसता था, अपने चेहरे से मास्क हटाकर और लोगों से बोलता कि वह सबको कोरोना वायरस फैलाएगा। वहीं, जब दफ्तर के अन्य कर्मियों ने शख्स की शिकायत की तो उसने भागने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने आखिरकार उसे पकड़ कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस की मानें तो 8 लोगों में प्रत्यक्ष रूप से और 11 लोगों में अप्रत्यक्ष रूप से संक्रमण फैलाया और 3 बच्चों को भी कोरोना संक्रमित किया, जिनमें से एक बच्चे की उम्र तो केवल 1 वर्ष ही है। बताया जा रहा है कि आरोपी के जरिए जिन लोगों को कोरोना हुआ है, वह उसके दफ्तर और जिम के लोग हैं।

फिलहाल आरोपी के संपर्क में आए जितने लोग पॉजिटिव हुए हैं, वे सभी अब आइसोलेट हो चुके हैं। इसके अलावा संपर्क में आए अन्य कई लोग भी अपनी जांच करवा रहे हैं।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.