1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ऋषि कपूर की लास्ट फिल्म शर्माजी नमकीन की रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें पूरी खबर..

ऋषि कपूर की लास्ट फिल्म शर्माजी नमकीन की रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें पूरी खबर..

ऋषि कपूर का जन्म 4 सितम्बर 1952 को मुंबई के चेंबूर में हुआ। ऋषि कपूर बॉलीवुड के शो मैन यानी राज कपूर के मंझले बेटे हैं। ऋषि कपूर का निक नेम चिंटू हैं। ऋषि कपूर के दो भाई हैं।  रणधीर कपूर और राजीव कपूर और दोनो ही बॉलीवुड अभिनेता हैं।`

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऋषि कपूर का जन्म 4 सितम्बर 1952 को मुंबई के चेंबूर में हुआ। ऋषि कपूर बॉलीवुड के शो मैन यानी राज कपूर के मंझले बेटे हैं। ऋषि कपूर का निक नेम चिंटू हैं। ऋषि कपूर के दो भाई हैं।  रणधीर कपूर और राजीव कपूर और दोनो ही बॉलीवुड अभिनेता हैं।

ऋषि कपूर की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर से हुई है। बता दें, ऋषि कपूर और नीतू ने शादी से पहले एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया उसके बाद वे शादी के बंधन में बंध गए। ऋषि कपूर के दो बच्चे हैं। रणबीर कपूर और रिधिमा कपूर। रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर की तरह बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो हैं। ऋषि कपूर की बेटी रिधिमा की शादी बिजनेस मैन भारत साहनी से हुई है। बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर ऋषि कपूर की भतीजी हैं।

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ 31 मार्च को रिलीज होगी, निर्माताओं ने इस बात की घोषणा की। ‘शर्माजी नमकीन’ पहली फिल्म है जिसमें दो अभिनेता ऋषि कपूर और परेश रावल – एक किरदार निभाते नजर आएंगे। ऐसा इसलिए, क्योंकि दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज रोमांटिक हीरो का निधन हो गया।

निर्माताओं ने इस बात की  घोषणा की।  ‘शर्माजी नमकीन’ पहली फिल्म है जिसमें दो अभिनेता ऋषि कपूर और परेश रावल – एक किरदार निभाते नजर आएंगे।  ऐसा इसलिए, क्योंकि दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज रोमांटिक हीरो का निधन हो गया।

फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने ऋषि कपूर की जगह ली है।  ट्विटर पर ‘फिर हेरा फेरी’ अभिनेता ने पोस्टर साझा किया और लिखा, “जब जिंदगी खट्टी मीठी सी हो जाए, तो उससे थोड़ा नमकीन बनाना पड़ता है। शर्माजी नमकीन ऑनप्राइम, वर्ल्ड प्रीमियर, 31 मार्च प्राइम वीडियो। फिल्म में, ऋषि/ परेश एक सेवानिवृत्त व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे।

इंस्टाग्राम पर प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘रहे है शर्माजी, हमारी जिंदगी में लगा तड़का’। फिल्म में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा भी नजर आएंगे।  और ईशा तलवार। जूही को आखिरी बार ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (2019) में देखा गया था। उन्होंने पहला लुक भी साझा किया और लिखा, “आ रहे हैं शर्माजी, हमरे लाइफ में लगा तड़का।”

31 मार्च को होगा वर्ल्ड प्रीमियर। इस पोस्ट के आते ही ऋषि कपूर के फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। किसी ने लिखा कि ऋषि जी फिर से जिंदा हो गए तो एक यूजर ने लिखा कि प्लीज इसे थिएटर में रिलीज करो। फैंस आखिरी बार ऋशि कपूर को थिएटर में देखना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...