Home मनोरंजन तारक मेहता…का ये एक्टर बुरी आदत के कारण बना चोर, महिलाओं को बनाता था निशाना, हुआ गिरफ्तार

तारक मेहता…का ये एक्टर बुरी आदत के कारण बना चोर, महिलाओं को बनाता था निशाना, हुआ गिरफ्तार

6 second read
0
390

Report by: Geetanjali Lohani

मुंबई: टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ जो टीआरपी के मामले में सभी शो को पीछे देता है। कई सालों से ये शो हर घर में अपनी पकड़ बनाये हुए है। इस सीरियल का हर एक किरदार सभी के दिलों में अपनी जगह बनाये बैठा है। लेकिन क्या आप जानते है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुके एक एक्टर पर चेन स्नैचिंग का मामला दर्ज है।

दरअसल, इस शख्स का नाम मिराज वल्लभदास कापड़ी है, जो तारक मेहता सीरियल में काम कर चुका है। एक्टर को क्रिकेट बेटिंग की काफी बुरी लत थी जिस कारण वो लाखों रुपये हार गया था और कर्जे के नीचे दब चुका था। कर्जा चुकाने के चक्कर से एक्टर ने अपराध का रास्ता अपनाया और चोर बन गया। जिसके बाद से तो मिराज खाली सड़को पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने लगा।

एक मुखबिर की सुचना मिलने पर रांदेर पुलिस ने भेसान चौराहे के पास एरिया कोर्डन करके मिराज वल्लभदास कापड़ी और वैभव बाबू जादव को गिरफ्तार कर लिया । दोनों के पास से पुलिस ने 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की है। बता दें कि दोनों के पास से 2 लाख 54 हजार की कीमत का माल बरामद किया गया । दोनों ही आरोपी वैभव और मिराज जूनागढ़ के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी सुनसान सड़कों पर महिलाओं को निशाना बनाकर उनके गले से चेन छीनकर भाग निकलते थे। पकड़े जाने के बाद दोनों ने अपने पर लगे आरोपों को कुबूल भी कर लिया है। वैभव और मिराज पर महिधरपुरा, उधना और रांदेर पुलिस थानों में मामले भी दर्ज हैं। आरोपियों ने खुद पर लगे आरोप कुबूल करते हुए बताया कि सट्टे में 25 से 30 लाख हारने के चलते उनके ऊपर कर्ज था, जिसे चुकाने के लिए उन्होंने ये तरीका अपनाया है।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.