Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत के MS Dhoni के को-स्टार संदीप नाहर का निधन, अक्षय कुमार ने जताया दुख

सुशांत सिंह राजपूत के MS Dhoni के को-स्टार संदीप नाहर का निधन, अक्षय कुमार ने जताया दुख

30 second read
1
171

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को एक दिल दहला देने वाले ट्वीट में अपने केसरी सह-कलाकार संदीप नाहर को याद किया। संदीप को सोमवार को उनके मुंबई स्थित घर पर मृत पाया गया था। पुलिस ने कहा कि अभिनेता, जो अपने 30 के दशक में था, आत्महत्या से मर गया और एक जांच जारी है।

मिली जानकारी के चलते, अपनी 2019 की फिल्म के सेट से संदीप नाहर की एक तस्वीर साझा करते हुए, अक्षय कुमार ने उन्हें “मुस्कुराते हुए युवा भोजन के लिए भावुक” बताया। अक्षय ने लिखा: “संदीप नाहर के निधन के बारे में जानने के लिए दिल टूटने वाला। एक मुस्कुराता हुआ युवक भोजन के लिए भावुक था क्योंकि मैं उसे केसरी से याद करता हूं। जीवन अप्रत्याशित। कृपया मदद की तलाश करें यदि कभी भी कम महसूस हो। उसकी आत्मा को शांति मिले।”

संदीप नाहर ने केसरी में सिपाही बूटा सिंह की भूमिका निभाई, जिसमें परिणीति चोपड़ा, मीर सरवर और अश्वथ भट्ट जैसे कई अन्य लोगों ने भी अभिनय किया। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म, मार्च 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। यह सारागढ़ी की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है।

संदीप नाहर सोमवार शाम को अपनी पत्नी कंचन और दोस्तों द्वारा अपने फ्लैट में मृत पाए गए, रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, अभिनेता ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक वीडियो और एक “सुसाइड नोट” पोस्ट किया था।

संदीप के बड़े भाई हरीश ने बताया कि मंगलवार को मुंबई में संदीप का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। दोपहर करीब 12.30 बजे तक संदीप का पार्थिव शरीर लेकर उनके पिता विजय व अन्य लोग कालका अपने निवास स्थान पहुंच जाएंगे। इसके बाद बाद विधि विधान से रामबाग कालका में उनका संस्कार करवा दिया जाएगा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.