Home मनोरंजन सुज़ैन की मां का कोरोना वायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

सुज़ैन की मां का कोरोना वायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

34 second read
0
6

देशभर में फैला कोरोना वायरस अब तक कई स्टार्स को अपनी चपेट में ले चुका हैं। कई टीवी सेलेब्स और बॉलीवुड सेबेल्स कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान की मां ज़रीन कतरक कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

जी हां, सुज़ैन की मां का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और इस बात की जानकारी सुज़ैन की बहन फराह ख़ान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए दी है। फराह ने अपने ट्वीट में मां के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देने के साथ ये भी बताया है कि उनकी तबीयत कैसी है।

फराह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरी मां का कोविड टेस्ट आज पॉजिटिव आया है। वो ठीक हैं और उनकी मेडिकल केयर की जा रही है। प्लीज़ अपने मास्क पहनें’।

आपको बता दें कि सुज़ैन लंबे वक्त से अपने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के घर रह रही हैं। सुजैन पूरे लॉकडाउन ही ऋतिक के घर पर रही हैं। बीते दिनों गणेश चतुर्थी के मौके पर रोशन परिवार के कुछ तस्वीरें आई थीं। जिनमें सभी गणपति बप्पा का विसर्जन कर रहे थे।

इन तस्वीरों में सुज़ैन भी मौजूद थीं। लॉकडाउन के दौरान जब सुज़ैन ऋतिक के घर पर रहने आईं थीं तब एक्टर ने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर उन्हें धन्यवाद भी किया था। वैसे ऋतिक और सुज़ैन का भले ही तलाक़ हो गया हो लेकिन दोनों  के बीच अब भी अच्छी दोस्ती है। दोनों अब भी इंस्टाग्राम पर कभी-कभी एक दूसरे की तस्वीर शेयर कर देते हैं।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.