Home क्राइम बहन ने भाई से ही कर ली शादी, परिवारवालों ने कर दिया ‘अंतिम संस्कार’, जानें हैरान कर देने वाला मामला…

बहन ने भाई से ही कर ली शादी, परिवारवालों ने कर दिया ‘अंतिम संस्कार’, जानें हैरान कर देने वाला मामला…

1 second read
0
14

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

चतरा: झारखंड के चरता से एक ऐसा विचित्र मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरत में आ जायेंगे। यहां एक युवती ने अपने ही चचेरे भाई से शादी कर ली। युवती के शादी करने के बाद शर्मसार परिवार और समाज के लोगों ने उससे रिश्ता खत्म करने के लिए जीवित होते हुए भी उनका पुतला बनाकर फूंकते हुए उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

आपको बता दें कि लड़की का अपने ही चचेरे भाई से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब घरवालों को हुई तो उन्हे ये रिश्ता नागवार गुजरा। घरवालों ने उनके इस रिश्ते के लिए विरोध किया। मिली जानकारी के मुताबिक घरवालों ने दोनो को काफी समझाया, लेकिन उनपर इसका कोई असर नहीं हुआ। चार महीने पहले दोनो ने शादी कर ली। इसके बाद भी घरवाले प्रयासरत रहे कि वो ये शादी तोड़ दें।

इसके बाद भी जब वे नहीं माने तो परिवार वालों ने स्थानीय थाने का सहारा लिया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने उनको थाने बुलाया। युवती अपने पति यानि चचेरे भाई के साथ थाने आई। वहां वो चचेरे भाई राजदीप के साथ जीने-मरने की बात करने लगी।

मीडिया की मानें तो इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है। जबकि दूसरी तरफ लड़की परिवार वालों ने उसका पुलता बनाकर शव यात्रा निकाली। इसके बाद श्मशान घाट में ले जाकर उसका दाह-संस्कार कर दिया। घटना से दुखी लड़की के पिता और स्वजनों ने उससे तमाम रिश्तों को समाप्त करने का ऐलान किया है।

लड़की के पिता ने बताया कि उसकी शादी अच्छे घराने में हो रही थी और शादी को लेकर सगाई भी हो चुकी थी। बेटी की करतूत से समाज में उनकी इज्जत को ठेस पहुंची है। जिससे वे अब गांव समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं हैं।

Load More In क्राइम
Comments are closed.