1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, कही ये बात, पढ़ें

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में क्रेंद्रीय एजेंसियों की जांच अभी भी जारी है। दूसरी तरफ सुशांत के फैन्स और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए केंपैन लीड कर रही हैं।

बीते दिनों उन्होंने कई पोस्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अब दिवाली के मौके पर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया है और फैन्स से खास अनुरोध किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा: “यह दिवाली…. सुशांत वाली। आओ मिलकर प्यार बांटें और कई लोगों के दिलों में उम्मीद जगाएं. तो चलिए यह दिवाली सुशांत सिंह राजपूत की तरह बनाएं.” श्वेता सिंह कीर्ति  ने अपने ट्वीट में एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें सुशांत भी नजर आ रहे हैं।

श्वेता ने फैन्स से यह भी अपील की है कि इस दिवाली सुशांत की तरह ही कुछ न कुछ अच्छा काम करें। श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो चे’ से कदम रखा था और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘एम.एस धोनी’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए। सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...