Home क्राइम शर्मनाक : पेट फाड़कर दुकानदार ने निकाला गाय के पेट से पपीता, खा लिया था दुकान पर रखा फल

शर्मनाक : पेट फाड़कर दुकानदार ने निकाला गाय के पेट से पपीता, खा लिया था दुकान पर रखा फल

0 second read
0
832

नई दिल्ली : पशुओं की क्रूरता को लेकर सरकार लगातार सख्त कदम उठा रहे है। सेलिब्रेटी भी इसे लेकर कई तरह के मुहिम चला रहे है, इसके बावजूद भी पशुओं की क्रूरता कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ऐसी ही क्रूरता भरी खबर महाराष्ट्र के रायगढ़ का है, जहां एक फल विक्रेता ने गाय का पेट सिर्फ इसलिए फाड़ दिया कि उसने दुकान पर रखा पपीता खा लिया था।

वहां मौजूद लोगों की मानें तो गाय के पपीता खाने से दुकानदार गुस्से से भर गया था। इसी गुस्से में वो अंदर गया और चाकू लेकर आया। और फिर गाय का पेट फाड़कर वह पपीता निकाल लिया। और वापस अपनी दुकान पर जाकर बैठ गया। गाय का बहता खून देखकर आसपास के लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि उस आरोपी दुकानदार का नाम तौफीक बशीर मुजावर है, जिसके खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई है। बता दें कि तहरीर पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने बशीर को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने प्रस्तुत किया। बता दें कि अदालत के पूरे मामले की सुनवाई के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आपको बता दें कि बशीर के इस कृत्य से आस-पास के सभी लोग हैरान हैं और फल विक्रेता की आड़ में उसके निर्दयी और बेरहम कसाई होने की बातें बोल रहे हैं। वहीं गाय की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार उसका दर्द कम करने के लिए उसे इंजेक्शन दिए गए हैं, लेकिन अभी भी वो दर्द से बहुत बेचैन है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.