Home मनोरंजन जॉन अब्राहम की Satyamev Jayate 2 की शूटिंग कल से शुरू, फैंस को दी जानकारी

जॉन अब्राहम की Satyamev Jayate 2 की शूटिंग कल से शुरू, फैंस को दी जानकारी

0 second read
0
5

“पहले दिन हम सिर्फ लीड जोड़ी के साथ ही शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य एक्टर्स इसमें शामिल होंगे।

उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते निदेशक मिलाप जवेरी बताते हैं, हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को शामिल किया गया है।” कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे।

वह कहते हैं कि लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट किए जाएंगे और उन्होंने लोकेशन अपने लीड एक्टर को भी ऑनलाइन दिखाया है। निर्देशक जॉन अब्राहम की इन कठिन समय में शूटिंग के लिए सहमत होने के लिए प्रशंसा करते हैं।

निर्माता भूषण कुमार चुनौती से परिचित है और उन्हें विश्वास है कि कड़े सुरक्षा और नियमो के पालन से शूटिंग का माहौल  सुरक्षित रहेगा। “यह लाइव लोकेशन पर काम कर रहे क्रू के लिए स्केरी होगा, लेकिन हमारे दर्शकों को इस महामारी के दौरान कुछ मनोरंजन देना भी ज़रूरी है।

हम वादा करते है कि ‘सत्यमेव जयते का भाग 2 बड़ा पहले वाली फ़िल्म से बेहतर होगा. “जब हम एक फ़्रेंचाइज़ी को आगे ले जाने का फैसला करते हैं, तो हमें बड़ी कहानियों और पात्रों के साथ तैयार रहना होगा।

मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर बहुत मेहनत की है। लखनऊ में मिलाप के साथ मौजूद निर्माता निखिल आडवाणी का दावा है कि चूंकि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है, इसलिए उन्हें एहसास हुआ कि लखनऊ एक उपयुक्त सेटिंग होगी और वहां कहानी को बसाया जाएगा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.