Home मनोरंजन SHOCKING! शाहरुख खान ने की है 3 शादियां, इतने साल बाद हुआ खुलासा

SHOCKING! शाहरुख खान ने की है 3 शादियां, इतने साल बाद हुआ खुलासा

2 second read
0
19

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। शाहरुख खान कमाई के मामले में भी सबसे गे है। हालांकि शाहरुख  की फिल्में अब कुछ अच्छा नहीं कर पा रही है। पर अब भी शाहरुख खान में काफी कुछ बाकी है। शाहरुख पर्दें पर जितना रोमांटिक है उतना रियल लाइफ में रोमांस से भरपूर है। फिल्मों में आने से पहले शाहरुख खान ने जब गौरी को पहली बार देखा था तो वो 13 साल की थी और शाहरुख 19। तभी से शाहरुख गौरी को चाहने लगे थे।

धीरे-धीरे ये चाहत प्यार में बदल गयी और करियर के साथ शाहरुख ने अपने प्यार को भी पा लिया। हालांकि शाहरुख और गौरी दोनों के घरवालें शादी के लिए तैयार नहीं थे। क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुख रखते थे।लेकिन इन दोनों ने अपने प्यार के मज़हब की दिवार को कभी आने नहीं दिया। और 26 अगस्त 1991 को दोनों ने कोर्ट में शादी करली।

बहुत कम ही लोग जानते है कि शाहरुख ने गौरी से 3 बार शादी की थी। पहली बार कोर्ट मैरिज ताकि  घरवालें मना करें तो कानून का शिकंजा हाथ में हो। लीगल शादी के बंधनों में बधने के बाद अब बारी थी निकाह की।  शाहरुख खान से निकाह करने के लिए गौरी ने अपना नाम बदल लिया और नाम रखा आयशा, इसके बाद दोनों का निकाह हुआ।

25 अक्टूबर 1991 को हिंदू धर्म के रीत-रिवाजों से दोनों की तीसरी बार शादी हुई। और सबसे अच्छी औऱ रोमांटिक बात तो ये है कि 25 अक्टूबर को ही शाहरुख खान अपनी शादी की सालगिराह मनाते है। शाहरुख और गौरी की शादी के करीब 29 साल पूरे हो चुके है और दोनों का प्यार आज भी पहले जैसा ही है। शाहरुख की जिंदगी में चाहे जैसा भी समय आये गौरी हमेशा उनके साथ रहती है औऱ यही खासियत है इस कपल की।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.